scriptआज रात से शुरू होगी समर महासेल, ऑफर्स को मना नहीं कर पाएंगे आप | myntra end of reason sale starts from midnight today | Patrika News
कारोबार

आज रात से शुरू होगी समर महासेल, ऑफर्स को मना नहीं कर पाएंगे आप

25 जून तक चलने वाली इस महासेल में आपके और आपके परिवार के लिए सबकुछ मिलेगा।

नई दिल्लीJun 21, 2018 / 04:42 pm

Manoj Kumar

Myntra.com

आज रात से शुरू होगी समर महासेल, ऑफर्स को मना नहीं कर पाएंगे आप

नई दिल्ली। गर्मियों के सीजन में यदि आपने अभी तक कोई खरीदारी नहीं की है और आप किसी सेल का इंतजार कर रहे हैं तो आज रात को आपका इंतजार खत्म हो जाएगा। आज रात से भारत की सबसे बड़ी समर महासेल शुरू होने वाली है। 25 जून तक चलने वाली इस महासेल में आपके और आपके परिवार के लिए सबकुछ मिलेगा। साथ ही आप यहां खरीदारी पर अच्छी खासी बचत कर सकते हैं। खरीदारी के अलावा आप यहां से कमाई भी कर सकते हैं। जी हां, हम बात कर रहे हैं Myntra .COM की end of reason sale के बारे में। यह महासेल 22 जून से शुरू होकर 25 जून तक चलेगी।
ये है खास

इस महासेल में आपके, आपके परिवार और आपके घर के लिए सबकुछ मिलेगा और वो भी कम दाम में। MYNTRA.COM के अनुसार इस महासेल में ग्राहकों को सभी सामान पर 80 फीसदी तक की छूट दी जाएगी। यह छूट अलग-अलग सेगमेंट के अनुसार बदल सकती है। आप यहां से मेल-फीमेल और किड्स के लिए रेडिमेड कपड़े, जूते, घड़ियां, घर सजाने का सामान आदि कम दाम पर खरीद सकते हैं। खास बात यह है कि आप इस महासेल में ब्रांडेड कंपनियों का सामान भारी छूट के साथ खरीद सकते हैं।
कमाई का भी मौका

MYNTRA.COM इस महासेल में खरीदारी पर बचत के साथ कमाई का मौका भी दे रही है। यदि आप खरीदारी करने के साथ अपने किसी दोस्त या पारिवार के सदस्य को MYNTRA.COM पर खरीदारी के लिए आमंत्रित करते हैं तो आपको और आपके मित्र को 50 रुपए मिलेंगे। आप MYNTRA.COM की ओर से मिले इन रुपयों को यहां पर खरीदारी के समय खर्च कर सकते हैं। इसके अलावा आप MYNTRA.COM से पहली बार खरीदारी करते हैं तो आपको 500 रुपए की नकद छूट के साथ मुफ्त डिलीवरी भी दी जाएगी। साथ ही SBI डेबिट-क्रेडिट कार्ड और फोनपे से भुगतान करने पर 10 फीसदी का डिस्काउंट या कैशबैक भी मिलेगा।

Home / Business / आज रात से शुरू होगी समर महासेल, ऑफर्स को मना नहीं कर पाएंगे आप

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो