चेन्नई सुपर किंग्स के कोच माइक हसी और बालाजी को एयर एंबुलेंस के जरिए भेजा गया चेन्नई

हसी और बालाजी की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई थी, जिसके बाद टीम के अन्य सदस्यों का टेस्ट किया गया था और जिन लोगों की रिपोर्ट नेगेटिव आई। उन्हें आईपीएल स्थगित होने के बाद चेन्नई भेजा गया।

By: Mahendra Yadav

Published: 07 May 2021, 08:36 AM IST

कोरोना वायरस से संक्रमित चेन्नई सुपर किंग्स के कोचिंग स्टाफ के सदस्य माइक हसी और एल. बालाजी को एयर एंबुलेंस के जरिए चेन्नई भेजा गया है तथा उन्हें शहर में होटल में आईसोलेशन में रखा गया है। एक अधिकारी ने गुरुवार को एक बयान में कहा कि इन दोनों सदस्यों को एयर एंबुलेंस के जरिए चेन्नई भेजा गया है और इन्हें ताज क्लब हाउस में आइसोलेशन में रखा गया है। बता दें कि हसी और बालाजी की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई थी, जिसके बाद टीम के अन्य सदस्यों का टेस्ट किया गया था और जिन लोगों की रिपोर्ट नेगेटिव आई। उन्हें आईपीएल स्थगित होने के बाद चेन्नई भेजा गया।

ठीक होने के बाद मालदीव जाएंगे हसी
बालाजी ठीक होने के बाद घर जाएंगे, जबकि हसी स्वस्थ होकर चार्टर प्लेन से मालदीव रवाना होंगे और वहां कुछ दिन रूककर ऑस्ट्रेलिया जाएंगे। हसी के अलावा आईपीएल के लिए यहां आए ऑस्ट्रेलिया के अन्य सदस्य गुरुवार की सुबह मालदीव के लिए रवाना हुए हैं। ये सभी ऑस्ट्रेलिया रवाना होने से पहले दो सप्ताह तक क्वारेंटीन में रहेंगे। बता दें कि ऑस्ट्रेलिया सरकार ने 15 मई तक भारत से आने वाले यात्रियों पर प्रतिबंध लगा दिया है।

यह भी पढ़ें— IPL 2021 बीच में ही स्थगित होने से BCCI को हो सकता है 2000 करोड़ रुपए से भी अधिक का नुकसान

मंगलवार को आई हसी की रिपोर्ट
बता दें कि सोमवार को चेन्नई सुपर किंग्स की सपोर्ट टीम के दो सदस्य कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। इसके बाद टीम के बल्लेबाज कोच माइक हसी की भी कोरोना जांच की गई। मंगलवार को उनकी रिपोर्ट आई। रिपोर्ट में माइक हसी कोरोना संक्रमित पाए गए थे। बताया जा रहा है कि दोबारा जांच के लिए भेजा गया नमूना भी पॉजिटिव निकला। इसके बाद उन्हें क्वारंटीन कर दिया गया।

यह भी पढ़ें— IPL 2021 स्थगित होने के बाद चेतेश्वर पुजारा ने बताया कैसे उन्होंने नेगेटिविटी को खुद से दूर किया

बॉलिंग कोच बालाजी भी कोरोना संक्रमित
बता दें कि माइक हसी के कोरोना संक्रमित पाए जाने से एक दिन पहले चेन्नई सुपर किंग्स के गेंदबाजी कोच एल बालाजी भी सोमवार को कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे।सीएसके के एक वरिष्ठ अधिकारी ने एक न्यूज एजेंसी को बताया था कि दो बार बालाजी का सैंपल टेस्ट के लिए भेजा गया। दोनों रिपोर्ट पॉजिटिव आई। इसके बाद से बालाजी आइसोलेशन में थे, जिन्हें एयर एंबुलेंस के जरिए चेन्नई भेजा गया।

Mahendra Yadav
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned