IPL 2021: चेतन सकारिया ने हवा में छलांग लगाकर पकड़ा पूरन का अद्भूत कैच, वीडियो वायरल

IPL 2021 में राजस्थान रॉयल्स की ओर से खेल रहे चेतन सकारिया ने हवा में छलांग लगाकर पकड़ा ऐसा अद्भुत कैच। वीडियो वायरल...!

 

By: भूप सिंह

Updated: 13 Apr 2021, 01:09 AM IST

नई दिल्ली। IPL 2021 का चौथा मैच राजस्थान रॉयल्स और पंजाब किंग्स (RR vs PBKS) के खेला गया। इस मैच में चेतन सकारिया (Chetan Sakariya) ने डेब्यू किया। पंजाब किंग्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 221 रन बना डाले। इस पारी में चेतन सकारिया ने 3 विके चटकाए। वहीं उन्होंने हवा में छलांग लगाकर एक ऐसा अद्भुत कैच पकड़ा कि किसी को भी विश्वास नहीं हुआ कि सकारिया ने ऐसा कर दिखाया। दरअसल, सकारिया ने यह कारनामा 18वें ओवर में किया जब क्रिस मॉरिस गेंदबाजी कर रहे थे। उस दौरान बल्लेबाज निकोलस पूरन ने का डाइव लगाकर कैच लिया, जिससे वेस्टइंडीज का स्टार क्रिकेटर अपना खाता भी नहीं खोल सका।

VIDEO देखने के लिए यहां CLICK करें

हवा लपका अद्भुत कैच
चेतन सकारिया ने धुंआधार बल्लेबाज पूरन का हवा में अद्भुत कैच लपका। दरअसल, पूरन क्रीज पर आते हें पहली ही गेेंद पर शॉर्ट फाइनल में लेग की दिशा में शॉट मारने की कोशिश की, लेकिन हवा के हवा में लपक लिया। यह कैच इतना शानदार था कि इसका वीडियो देखते ही देखते सोशल मीडिया पर जंगल में आग की तरह वायरल हो गया।

यह भी पढ़ें :—IPL 2021: रोहित पर भारी पड़ेंगे कोहली, इन 3 कारणों के चलते पहला मैच जीत सकती है RCB

फैंस कर रहे हैं जमकर तारीफ
राजस्थान रॉयल्स के फैन्स भी सकारिया की फील्डिंग की जमकर तारीफ कर रहे हैं। उन्होंने इस मैच में शानदार गेंदबाजी करते हुए 4 ओवरों में 31 रन देकर सर्वाधिक 3 विकेट झटके। उनके अलावा क्रिस मॉरिस ने भी दो विकेट चटकाए।

यह भी पढ़ें :—IPL 2021: इन 6 खिलाड़ियों ने आईपीएल में किया बल्लेबाजों सबसे ज्यादा क्लीन बोल्ड, 4 भारतीयों ने मारी बाजी

हुड्डा ने ताबड़तोड़ बैटिंग करते हुए ठोक डाले 64 रन
इस मैच में पंजाब के कप्तान केएल राहुल और दीपक हुड्डा ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते हुए टीम का स्कोर 221 रन पहुंचा दिया। राहुल ने 91 रनों की बेहतरीन पारी खेली। वहीं दीपक हुड्डा ने 28 गेंदों में 64 रन ठोक डाले। इन दोनों खिलाड़ियों के अलावा क्रिस गेल ने भी 28 गेंदों पर तेज 40 रन बनाए। गेल इस दौरान आईपीएल इतिहास में 350 छक्के लगाने वाले पहले खिलाड़ी बन गए हैं।

आइए जानें- IPL 2021-Rajasthan Royals squad and Players list
आइए जानें- IPL 2021- Kolkata Knight Riders Squad and Players list

भूप सिंह
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned