scriptIPL 2021: सनराइजर्स हैदराबाद के प्लेयर विजय शंकर टीम इंडिया में वापसी को लेकर नहीं सोच रहे, दिया यह बड़ा बयान | IPL 2021: Vijay shankar statement over come back in Team india | Patrika News
आईपीएल

IPL 2021: सनराइजर्स हैदराबाद के प्लेयर विजय शंकर टीम इंडिया में वापसी को लेकर नहीं सोच रहे, दिया यह बड़ा बयान

बता दें कि चोट लगने और कमजोर प्रदर्शन की वजह से विजय शंकर की जगह टीम इंडिया में जगह बनाने में सफल नहीं हो सके थे।

नई दिल्लीApr 11, 2021 / 08:56 pm

Mahendra Yadav

vijay_shankar_ipl.png
भारत के ऑलराउंडर क्रिकेटर विजय शंकर ने एक इंटरव्यू में इंडियन टीम में अपनी वापसी को लेकर बातचीत की। विजय शंकर का कहना है कि वे इंडियन टीम में अपनी वापसी को लेकर फिलहाल कुछ भी नहीं सोच रहे हैं। उनका कहना है कि वे अभी सिर्फ अपने गेम को इंजॉय कर रहे हैं। बता दें कि विजय शंकर IPL 2021 में सनराइजर्स हैदराबाद की तरफ से खेल रहे हैं। बता दें कि चोट लगने और कमजोर प्रदर्शन की वजह से विजय शंकर की जगह टीम इंडिया में जगह बनाने में सफल नहीं हो सके थे। वहीं आईपील 2021 में विजय शंकर ने सनराइजर्स हैदराबाद की तरफ से बॉलिंग की। विजय शंकर टीम इंडिया के लिए साल 2019 में वर्ल्ड कप भी खेल चुके हैं। उन्होंने आखिरी वनडे 2019 के विश्व कप में वेस्ट इंडीज के खिलाफ खेला था। इस मैच में विजय शंकर ने मात्र 18 रन बनाए थे। इसके बाद वे चोट के कारण टीम से बाहर हो गए थे।
आईपीएल में करना चाहते हैं अच्छा प्रदर्शन
अब विजय शंकर ने एक मीडिया हाउस से बात करते हुए कहा कि वे फिलहाल टीम इंडिया में वापसी करने के बारे में नहीं सोच रहे हैं। फिलहाल विजय शंकर का फोकस आईपीएल में अच्छा प्रदर्शन करने पर है। ईएसपीएन क्रिकइन्फो से बात करते हुए विजय शंकर ने कहा कि वे अभी अपने गेम को एंजॉय कर रहे हैं। साथ ही उन्होंने कहा कि मैं आईपीएल में कुछ ज्यादा करने की नहीं सोच रहा, बस अपने गेम का लुत्फ उठाना चाहता हूं। उनका कहना है कि उन्होंने यह गेम इसिलिए चुना है क्योंकि वे इसे पसंद करते हैं।
यह भी पढ़ें— IPL 2021: SRH के राशिद खान की तस्वीर पर KKR के खिलाड़ी की पत्नी ने किया ऐसा कमेंट, परेशान हो गया प्लेयर

vijay_shankar.png
हार्दिक पांड्या से हुई थी तुलना
बता दें कि वर्ल्ड कप 2019 में विजय शंकर को टीम इंडिया में थ्री डी प्लेयर के रूप में शामिल किया गया था। इस टूर्नामेंट में विजय को अंबाती रायडू के ऊपर वरीयता दी गई थी। जब भुवनेश्वर कुमार पाकिस्तान के खिलाफ खेले गए मैच में चोटिल हो गए थे तो विजय उको गेंदबाजी करने का मौका मिला था। विजय ने इस मैच में अपनी पहली ही गेंद पर विकेट ले लिया था। ऐसे में टीम को विजय से काफी उम्मीदें थी। यहां तक की उनकी तुलना ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या से होने लगी थी। कहा जा रहा था कि हार्दिक पंड्या और विजय शंकर के रूप में टीम इंडिया को दो ऑलराउंडर मिल गए हैंं। हालांकि विजय टीम इंडिया की उम्मीदों पर खरा नहीं उतर पाए और टीम से बाहर हो गए।
यह भी पढ़ें— IPL 2021 kkr vs srh : इयोन मोर्गन ने की सुनील नारेन की तारीफ, इस ऑलराउंडर दिग्गज से की तुलना

टी20 में 100 मैच पूरे हो जाएंगे
बात करें विजय शंकर के टी20 कॅरियर की तो उन्होंने अब तक टी20 के कुल 98 मैच खेले हैं। आईपीएल 2021 में दो और मैच खेलते ही विजय शंकर के टी20 क्रिकेट में 100 मैच पूरे हो जाएंगे। इस बारे में उन्होंने कहा कि 100 टी20 मैच खेलना काफी बेहतरीन रहेगा। उनका कहना है कि जब उन्होंने तमिलनाडु की टीम को सैय्यद मुश्ताक अली ट्रॉफी के लिए जॉइन किया था तब उनके दिमाग में 100 टी20 का आंकडा दिमाग में था लेकिन बाद में भूल गए।
आइए जानें— IPL 2021- Sunrisers Hyderabad Squad and Players list

आइए जानें— IPL 2021 Full Schedule and Fixtures

Home / IPL / IPL 2021: सनराइजर्स हैदराबाद के प्लेयर विजय शंकर टीम इंडिया में वापसी को लेकर नहीं सोच रहे, दिया यह बड़ा बयान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो