IPL 2021: SRH के राशिद खान की तस्वीर पर KKR के खिलाड़ी की पत्नी ने किया ऐसा कमेंट, परेशान हो गया प्लेयर

मैच से पहले SRH के राशिद खान ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर शेयर की। उनकी तस्वीर पर कोलकाता नाइट राइडर्स टीम के एक खिलाड़ी की पत्नी ने ऐसा कमेंट किया कि राशिद परेशान हो गए।

By: Mahendra Yadav

Published: 11 Apr 2021, 06:40 PM IST

क्रिकेट के महाकुंभ IPL 2021 में आज तीसरा मुकाबला सनराइजर्स हैदराबाद और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच होने जा रहा है। दोनों टीमों में कई दमदार खिलाड़ी होने से यह मुकाबला रोचक होने वाला है। दोनों ही टीमों में कुछ विदेशी खिलाड़ी भी शामिल हैं। बता दें कि क्रिकेटर्स सोशल मीडिया पर भी एक्टिव रहते हैं। सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान डेविड वॉर्नर हैं। उनकी टीम में राशिद खान जैसे बेहतरीन गेंदबाज भी हैं। मैच से पहले SRH के राशिद खान ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर शेयर की। उनकी तस्वीर पर कोलकाता नाइट राइडर्स टीम के एक खिलाड़ी की पत्नी ने ऐसा कमेंट किया कि राशिद परेशान हो गए।

बेन कटिंग की वाइफ ने किया कमेंट
कोलकाता नाइट राइडर्स के साथ IPL 2021 में पहले मुकाबले से पूर्व राशिद ने इंस्टाग्राम पर तस्वीर शेयर करते हुए लिखा कि वे मैच के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। इस पर स्पोर्ट्स प्रजेंटर एरिन होलैंड ने कमेंट करते हुए लिखा कि 'माफ करना लेकिन इस बार मैं KKR के साथ हूं।' एरिन के इस कमेंट पर राशिद खान निराश होते नजर आए और उन्होंने प्रतिक्रिया देते हुए लिखा 'नहीं'। साथ ही राशिद ने हंसने वाली इमोजी भी पोस्ट की। बता दें कि एरिन होलैंंड के पति क्रिकेटर बेन कटिंग हैं और वे कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम का हिस्सा हैं।

यह भी पढ़ें— IPL 2021: सनराइजर्स हैदराबाद के राशिद खान ने नेट प्रैक्टिस के दौरान गाया बॉलीवुड सॉन्ग, देखें वीडियो

ben_cutting.png

2018 में भी दोनों के बीच हुई थी ऐसी मजेदार बातें
बता दें कि यह पहली बार नहीं हैं जब राशिद खान और एरिन होलैंड के बीच ऐसी मजेदार बात सोशल मीडिया पर हुई। साल 218 में अफगानिस्तान प्रीमियर लीग के दौरान दोनों के बीच सोशल मीडिया पर इस तरह की बातचीत देखने को मिली थी। तब एरिन ने राशिद से एक अपील की थी, जो वायरल हुई थी। बता दें कि उस लीग में एरविन के पति बेन कटिंग भी खेल रहे थे। वहीं राशिद खान बेहतरीन गेंदबाज हैं। राशिद खान की गेंदबाजी से घबराई एरिन ने ट्विटर पर राशिद से रिक्वेस्ट करतेहुए लिखा था कि बेन कटिंग को बहुत ज्यादा गेंदें मत डालना। इसके जवाब में राशिद लिखा था कि वे बेन कटिंग को ज्यादा गेंदें नहीं करेंगे। साथ ही उन्होंने एरिन से कहा कि वे बेन को समझा दें कि वो उन्हें यानी राशिद को स्वीप शॉट न मारे।

यह भी पढ़ें— IPL 2021, SRH vs KKR: डेविड वॉर्नर के अलावा हैदराबाद के ये 3 विदेशी खिलाड़ी मैच का रुख पलटने की रखते हैं क्षमता

राशिद बेहतरीन गेंदबाज
राशिद खान अफगानिस्तान के लेग स्पिनर हैं। राशिद खान आईपीएल में सनराइजर्स हैदराबाद की तरफ से खेलते हैं और टीम के अहम खिलाड़ियों में शामिल हैं। वे टीम के लिए हर सीजन में लगातार अच्छा प्रदर्शन करते आए हैं। पिछले सीजन की बात करें तो राशिद ने 16 मैच खेले थे और 20 विकेट लिए थे। इस सीजन भी वे टीम की तरफ से खेलते नजर आएंगे।

आइए जानें— IPL 2021 Full Schedule and Fixtures

आइए जानें— IPL 2021- Kolkata Knight Riders squad and Players list

आइए जानें— IPL 2021- Sunrisers Hyderabad Squad and Players list

Mahendra Yadav
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned