IPL 2021: मोहम्मद सिराज और युजवेंद्र चहल कर रहे थे बात, तभी अचानक आ गई धनश्री, सिराज से पूछे ये सवाल

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु टीम के मोहम्मद सिराज और यजुवेन्द्र चहल हाल ही टीम होटल पहुंचे। फिलहाल दोनों खिलाड़ी टीम होटल में क्वारंटीन हैं।

By: Mahendra Yadav

Updated: 03 Apr 2021, 11:30 AM IST

इंडियन प्रीमियर लीग का 14वां सीजन (IPL 2021) जल्द ही शुरू होने वाला है। ऐसे में सभी टीमें आईपीएल में बेहतर प्रदर्शन के लिए ट्रेनिंग कैंप में प्रैक्टिस कर रही हैं। वहीं कुछ प्लेयर्स क्वारंटीन हैं और जल्द ही अपनी टीमों से जुड़़ेगे। हाल ही रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु टीम के मोहम्मद सिराज और युजवेंद्र चहल भी टीम होटल पहुंचे। फिलहाल दोनों खिलाड़ी टीम होटल में क्वारंटीन हैं। बता दें कि आरसीबी का पहला मैच पिछली बार की चैंपियन मुंबई इंडियंस से होगा। मोहम्मद सिराज और युजवेंद्र चहल पहला मैच खेलने को लेकर काफी उत्साहित हैं। इनका एक वीडियो भी सामने आया है। जिसमें मोहम्मद सिराज और युजवेंद्र चहल आपस में बात रहे हैं, तभी चहल की पत्नी धनश्री वर्मा वहां आ जाती है।

धनश्री ने पूछे सिराज से सवाल
दरअसल, मोहम्मद सिराज और युजवेंद्र चहल होटल कैंपस में आराम करते हुए आपस में बात कर रहे थे। तभी चहल की पत्नी धनश्री वहां आती है और सिराज पर सवालों की बौछार कर देती हैं। धनश्री ने आते ही सिराज से पूछा कि आप क्या बोल रहे थे अभी? तब सिराज ने कहा कि मैं सोच रहा था कि आईपीएल कब स्टार्ट होंगे। इस पर धनश्री ने कहा कि आपको पता नहीें है क्या? इस पर सिराज ने कहा कि दिन नहीं गुजर रहे हैं। तभी धनश्री ने एक और सवाल पूछ लिया कि आप यूजी यानी युजवेंद्र चहल से क्या कह रहे थे? साथ ही धनश्री ने कहा कहा कि आप चहल से कुछ शिकायत कर रहे थे।

यह भी पढ़ें— IPL 2021 : रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु टीम में शामिल हुए युजवेंद्र चहल, मोहम्मद सिराज

shikhar_dhawan_and_dhanshree.png

चहल ने चिढ़ाया सिराज को
मोहम्मद सिराज से बात करने के बाद धनश्री ने चहल की तरफ कैमरा घुमाया तो चहल को हंसी आ गई। जब धनश्री, सिराज से बात कर रही थी तो चहल ने सिराज को चिढ़ाया, लेकिन जब कैमरा उनकी तरफ घूमा तो चहल की आंखों में फ्लैश लाइट पड़ी और उन्होंने अपनी आंखें हाथों से ढंक ली।

यह भी पढ़ें—IPL 2021: ये हैं रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुुरु टीम की ताकत और कमजोरी, ये होगी बेस्ट प्लेइंग इलेवन

शिखर धवन के साथ किया डांस
बता दें कि हाल ही धनश्री का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ। इस वीडियो में धनश्री दिल्ली कैपिटल्स के ओपनर शिखर धवन के साथ भांगड़ा करती नजर आईं। बता दें कि चहल की पज्नी धनश्री एक कोरियोग्राफर और डांसर हैं। धनश्री ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया। फैंस को भी यह वीडियो पसंद आया।

आइए जानें— IPL 2021 Full Schedule and Fixtures

आइए देखें — IPL 2021- Royal Challengers Bangalore Squad and Players list

Mahendra Yadav
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned