scriptIPL 2022 GT vs LSG : गुजरात की लखनऊ पर धमाकेदार जीत के बाद, ट्विटर पर फैन्स ने दिए मजेदार रिएक्शन “कहा फायर है मैं | IPL 2022 funny twitter reaction after gujrat beats Lucknow | Patrika News
आईपीएल

IPL 2022 GT vs LSG : गुजरात की लखनऊ पर धमाकेदार जीत के बाद, ट्विटर पर फैन्स ने दिए मजेदार रिएक्शन “कहा फायर है मैं

GT vs LSG : इंडियन प्रीमियर लीग में आज हुए मुकाबले में गुजरात ने लखनऊ को हराकर प्लेऑफ में अपना स्थान पक्का कर लिया है। इस मैच में गुजरात टाइटंस ने लखनऊ सुपरजाइंट्स को 62 रनों से करारी शिकस्त दी है।

May 11, 2022 / 06:57 am

Mohit Kumar

GT vs LSG

गुजरात की लखनऊ पर धमाकेदार जीत के बाद, ट्विटर पर फैन्स ने दिए मजेदार रिएक्शन “कहा फायर है मैं

IPL 2022 GT vs LSG : गुजरात टाइटंस (GT) ने लखनऊ सुपरजाइंट्स (LSG) को इंडियन प्रीमियर लीग के 57 वें मुकाबले में 62 रनों से हराकर बंपर जीत दर्ज की हैं। गुजरात इस जीत के साथ आईपीएल 2022 के प्लेऑफ में पहुंचने वाली पहली टीम बन गई है। इससे पहले मैच में गुजरात ने टॉस जीतकर बल्लेबाजी करने का फैसला किया और 4 विकेट के नुकसान पर 144 रन बनाए।

जवाब में लक्ष्य का पीछा करने उतरी लखनऊ की टीम मात्र 82 रनों पर ऑल आउट हो गई। लखनऊ की तरफ से सर्वाधिक 27 रन दीपक हुड्डा ने बनाए। वहीं गुजरात की तरफ से इस मैच में शानदार गेंदबाजी की गई। राशिद खान ने इस मैच में 4 विकेट लिए, जबकि युवा साईं किशोर और यश दयाल ने दो-दो विकेट निकाले। मैच में मोहम्मद शमी ने 3 ओवर में 5 रन देकर एक विकेट लिया। पॉवरप्ले में मोहम्मद शमी की गेंदबाजी से लखनऊ के बल्लेबाजों के ऊपर दबाव बनाने में काफी मदद मिली थी। वही लखनऊ को प्लेऑफ में पहुंचने के लिए भी थोड़ा इंतजार और करना पड़ेगा।
यह भी पढ़े – गुजरात की लखनऊ पर बंपर जीत, जाइटंस को 62 रनों से हराकर प्लेऑफ में स्थान किया पक्का

ट्विटर पर लखनऊ सुपरजाइंट्स की हार और गुजरात की धमाकेदार जीत के बाद फैंस मजेदार रिएक्शन देते हुए नजर आ रहे हैं
पॉइंट्स टेबल में लखनऊ से आगे निकलने के बाद गुजरात से कहते फैंस

https://twitter.com/hashtag/GTvsLSG?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
ब्रो ये तो गजब हो गया ना

https://twitter.com/hashtag/TATAIPL2022?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
यहाँ एक बार घोड़ी पे चढ़ना नसीब नहीं हुआ और गुजरात तो घोड़े से उतर ही नहीं रही हैं
No data to display.

प्लेऑफ में पहुंचने वाली पहली टीम-

गुजरात ने इस मैच में राशिद खान के नेतृत्व में शानदार गेंदबाजी की, राशिद ने इस मैच में 4 विकेट झटके। इसके अलावा अपना पहला मैच खेल रहे साईं किशोर और यश दयाल को दो-दो विकेट निकाले। जबकि मोहम्मद शमी ने इस मैच में 2 से भी कम औसत से 3 ओवर में 5 रन देकर एक विकेट लिया। इस जीत के साथ गुजरात आईपीएल 2022 के प्लेऑफ में पहुंचने वाली पहली टीम बन गई है।

यह भी पढ़े – भारत के 5 दिग्गज बल्लेबाज, जिन्होंने वनडे टेस्ट की तरफ खेला

Hindi News/ IPL / IPL 2022 GT vs LSG : गुजरात की लखनऊ पर धमाकेदार जीत के बाद, ट्विटर पर फैन्स ने दिए मजेदार रिएक्शन “कहा फायर है मैं

ट्रेंडिंग वीडियो