scriptकौन है ये ‘मिस्ट्री गर्ल’ जो मैच के दौरान विराट से भी ज्यादा बटोर रही सुर्खियां.. | Mystery girl Deepika Ghosh trending on social media during RCB match | Patrika News
आईपीएल

कौन है ये ‘मिस्ट्री गर्ल’ जो मैच के दौरान विराट से भी ज्यादा बटोर रही सुर्खियां..

आरसीबी मैच के दौरान चर्चा में आई मिस्ट्री गर्ल।
रातों रात स्टार बन गई दीपिका घोष।
विराट कोहली की टी आरसीबी की फैन है दीपिका।

May 06, 2019 / 01:03 pm

Manoj Sharma Sports

Deepika Ghosh fan of RCB and Kohli

बेंगलुरु। दुनिया की सबसे सफल क्रिकेट लीग्स में से एक इंडियन प्रीमियर लीग ( IPL ) को और ग्लैमर का नाता काफी पुराना रहा है। आईपीएल के पहले सीज़न से लेकर 12वें सीज़न तक कई ऐसे चेहरे सामने आए जो रातों रात स्टार बन गए।

इस बार भी एक ऐसा ही चेहरा सामने आया है जो रातों रात स्टार बन गया है। आलम ये रहा कि मैदान पर विराट कोहली खेल रहे थे लेकिन चर्चे हो रहे थे इस ‘मिस्ट्री गर्ल’ के।

एक दिन पहले विराट कोहली की कप्तानी वाली रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर ( RCB ) टीम ने अपने घरेलू मैदान चेन्नई के चिन्नास्वामी स्टेडियम पर सीज़न का अपना आखिरी मैच खेला।

अंतिम मैच में आरसीबी की जीत की उम्मीद लगाए बैठे फैंस को खुश होने का मौका मिल गया। आरसीबी ने पूरे सीज़न की नाकामी को धोते हुए अंतिम मैच में हैदराबाद को हराकर खुशी-खुशी आईपीएल 12 से विदा ली।

इसी मैच के दौरान स्टेडियम में बैठी एक लड़की रातों-रात सोशल मीडिया पर छा गई और देखते ही देखते स्टार भी बन गई। इस लड़की अदाएं देखकर स्टेडियम में मैच कवर करने आए सभी कैमरामैन इसके पीछे लट्टू हो गए। मैच के दौरान ही इस लड़की की एक के बाद एक कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर जारी हो गई। ये लड़की आरसीबी की फैन है और टीम की जीत पर जमकर झूमी।

सुलझ गई ‘मिस्ट्री गर्ल’ की मिस्ट्री

जब ये लड़की एकाएक चर्चाओं में आ गई तो हमनें इस जांच पड़ताल शुरू की। इस लड़की का नाम दीपिका घोष है। दीपिका कई बार आईपीएल मैचों के दौरान मैदान में आ चुकी है। इसके अलावा वह कई फिल्म स्टार्स के साथ अपनी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर जारी करती रही है। दीपिका के इन्स्टाग्राम अकाउंट पर उनकी शाहरुख खान, अर्जुन कूपर और रनबीर सिंह के का तस्वीरें हैं।

 

Home / IPL / कौन है ये ‘मिस्ट्री गर्ल’ जो मैच के दौरान विराट से भी ज्यादा बटोर रही सुर्खियां..

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो