scriptन्यूजीलैंड लौटने से पहले आईपीएल के कमेंटेटर ने लिखा इमोशनल नोट, भारतीय फैंस से मांगी माफी | Simon doull write Emotional note before leaving to New zealand | Patrika News
आईपीएल

न्यूजीलैंड लौटने से पहले आईपीएल के कमेंटेटर ने लिखा इमोशनल नोट, भारतीय फैंस से मांगी माफी

न्यूजीलैंड के पूर्व क्रिकेटर और अब कमेंटेटर साइमन डुल ने आईपीएल स्थगित होने के बाद भारत के लोगों के लिए एक बेहद भावुक पोस्ट लिखा है।

May 06, 2021 / 01:42 pm

Mahendra Yadav

simon_doull_2.png
कोरोना के बढ़ते कहर के कारण इंडियन प्रीमियर लीग के 14वां सीजन (IPL 2021) को बीसीसीआई ने अनिश्चित काल के लिए स्थगित कर दिया है। टूर्नामेंट स्थगित होने के बाद सभी प्लेयर्स अपने—अपने घर जा रहे हैं। आईपीएल में कई देशों के खिलाड़ी भी हिस्सा लेते हैं। आईपीएल स्थगित होने के बाद विदेशी खिलाड़ी भी अपने देश लौट रहे हैं। न्यूजीलैंड के पूर्व क्रिकेटर और अब कमेंटेटर साइमन डुल ने आईपीएल स्थगित होने के बाद भारत के लोगों के लिए एक बेहद भावुक पोस्ट लिखा है। साथ ही उन्होंने भारतीय प्रशंसकों से माफी भी मांगी है।
ट्विटर पर लिखा इमोशनल नोट
साइमन डुल भी IPL 2021 स्थगित होने के बाद स्वदेश लौट रहे हैं। न्यूजीलैंड लौटने से पहले डुल ने ट्विटर पर एक इमोशनल नोट लिखा। उन्होंने लिखा,’प्रिय भारत, आपने मुझे इतने सालों में ढेर सारा प्यार दिया है और मैं माफी चाहता हूं कि आपको इस मुश्किल समय में छोड़कर जा रहा हूं। जो लोग इस बीमारी से जूझ रहे हैं उनके और उनके परिवार के लिए मेरी दिल से प्रार्थना है। सुरक्षित रहने के लिए आप जो कर सकते हैं, वो करें। अगली बार तक के लिए ध्यान रखें।’
यह भी पढ़ें— IPL 2021 में खेल रहे इंग्लैंड के 8 खिलाड़ी पहुंचे अपने देश, 3 अभी भी कतार में

simon_doull.png
IPL 2021 में खेल रहे थे ये कीवी खिलाड़ी
डुल आईपीएल में भाग लेने वाले न्यूजीलैंड के कई सदस्यों में से एक थे। उनके अलावा टूनार्मेंट में केन विलियम्सन, काइल जेमिसन और ट्रेंट बाउल्ट जैसे कुछ शीर्ष कीवी खिलाड़ी भाग ले रहे थे। बीसीसीआई ने विभिन्न टीमों में कोरोना वायरस मामला सामने आने के बाद मंगलवार को आईपीएल 2021 को अनिश्चितकालीन समय के लिए स्थगित कर दिया था।
यह भी पढ़ें— IPL के चेयरमैन ने बताया टूर्नामेंट के बचे हुए मैच टी20 वर्ल्ड कप से पहले या बाद में कराए जाएंगे

11 मई को इंग्लैंड के लिए रवाना होंगे न्यूजीलैंड के टेस्ट खिलाड़ी
वहीं IPL 2021 में शामिल रहे न्यूजीलैंड के टेस्ट खिलाड़ी 11 मई को इंग्लैंड के लिए रवाना होंगे। यहां न्यूजीलैंड की टीम मेजबान टीम के साथ दो मैचों की टेस्ट सीरीज खेलेगी। इसके बाद न्यूजीलैंड की टीम भारत के खिलाफ विश्व टेस्ट चैंपियनशिप खेलेगी। न्यूजीलैंड क्रिकेट ने गुरुवार को एक बयान में कहा कि केन विलियम्सन, काइल जेमिसन और मिशेल सेंटनर, साथ ही फिजियो टॉमी सिमसे टेस्ट सीरीज और भारत के खिलाफ आईसीसी विश्व टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल के लिए इंग्लैंड रवाना होने से पहले नई दिल्ली में एक सुरक्षित मिनी बबल में रहेंगे। वहीं ट्रेंट बाउल्ट एक चार्टर्ड विमान से न्यूजीलैंड लौटेंगे।

Home / IPL / न्यूजीलैंड लौटने से पहले आईपीएल के कमेंटेटर ने लिखा इमोशनल नोट, भारतीय फैंस से मांगी माफी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो