scriptIPL 2021 में धाक जमाने को तैयार सनराइजर्स हैदराबाद के जेसन होल्डर, जानिए क्या है रिकॉर्ड? | Sunrisers Hyderabad all-rounder Jason Holder ready to perform in IPL 2021 | Patrika News
आईपीएल

IPL 2021 में धाक जमाने को तैयार सनराइजर्स हैदराबाद के जेसन होल्डर, जानिए क्या है रिकॉर्ड?

सनराइजर्स हैदराबाद का सामना आईपीएल के छठे मुकाबले में बुधवार को रॉयल चेलेंजर बेंगलोर से होगा

नई दिल्लीApr 14, 2021 / 05:02 pm

Mohit sharma

IPL 2021 में धाक जमाने को तैयार सनराइजर्स हैदराबाद के जेसन होल्डर, जानिए क्या है रिकॉर्ड?

IPL 2021 में धाक जमाने को तैयार सनराइजर्स हैदराबाद के जेसन होल्डर, जानिए क्या है रिकॉर्ड?

नई दिल्ली। सनराइजर्स हैदराबाद का सामना आईपीएल ( IPL 2021 ) के छठे मुकाबले में बुधवार को रॉयल चेलेंजर बेंगलोर ( SRH vs RCB ) से होगा। जिसके चलते वेस्टइंडीज ऑल राउंडर जेनसन होल्डर ( Jason Holder ) चेन्नई पहुंच गए हैं। होल्डर डेविड वॉर्नर की कप्तानी वाली सनराइजर्स हैदराबाद ( Sunrisers Hyderabad ) टीम का हिस्सा हैं। आपको बता दें कि हैदराबाद को इस सीजन के पहले मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स से करीबी मुकाबले में हार का सामना करना पड़ा था और उसे बेंगलोर के खिलाफ बेहतर शुरूआत करने की जरूरत है। कोलकाता के खिलाफ उसके विकेट जल्द ही गिर गए थे लेकिन जॉनी बेयरस्टो और मनीष पांडे अच्छी साझेदारी कर टीम को संकट से उबारा था।

IPL 2021, KKR vs MI Live Cricket Score: मुंबई इंडियंस ने कोलकाता नाइट राइडर्स को 10 रन से हराया

टी20 और वनडे में तीन-तीन विकेट लिए थे

आपको बता दें कि होल्डर के चेन्नई पहुंचने पर सनराइजर्स हैदराबाद ने ट्वीट कर उनका स्वागत भी किया था। हैदराबाद ने अपने ट्वीट में लिखा था कि वेस्टइंडीज के बिग मैन का स्वागत है। स्वागतम। जेसन होल्डर हाल ही में श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट सीरीज खेलकर आए हैं। वह वेस्टइंडीज के बायो-बबल का हिस्सा थे। इस सीरीज में होल्डर ने बैटिंग और बॉलिंग दोनों ही तरह से शानदार प्रदर्शन किया था। उन्होंने टी20 और वनडे में तीन-तीन विकेट लिए थे, जबकि टेस्ट मैचों में कुल सात विकेट लिए थे। जेसन होल्डर के टीम में होने की वजह से हैदराबाद को निश्चित रूप से नई ताकत मिलेगी।

IPL 2021: किंग खान की KKR का ये दिग्गज बल्लेबाज रिश्ते में लगता है गोविंदा का दामाद

सात मैचों में 14 विकेट लिए थे

पिछले सीजन की बात करें तो अनसोल्ड होल्डर मिचेल मार्श के चोटिल होने के बाद सनराइजर्स का हिस्सा बने थे। उन्होंने अपनी बॉलिंग का जादू बिखेरते हुए सात मैचों में 14 विकेट लिए थे। जबकि बल्लेबाजी के दम पर 66 रन बनाए थे। आपको बता दें कि पिछले सीजन में कप्तान डेविड वार्नर और बेयरस्टो की जोड़ी ने हैदराबाद के लिए सफल साझेदारी की थी। लेकिन पिछले मैच में रिद्धिमान साहा को ओपनिंग के लिए उतारा था जिन्होंने पिछले सीजन में कुछ अच्छी पारियां खेली थी। बेयरस्टो पिछले मैच में नंबर-4 पर खेलने उतरे थे। हैदराबाद के लिए उसकी तेज गेंदबाजी चिंता का विषय है। पिछले मैच में भुवनेश्वर कुमार और संदीप शर्मा महंगे साबित हुए थे।

Home / IPL / IPL 2021 में धाक जमाने को तैयार सनराइजर्स हैदराबाद के जेसन होल्डर, जानिए क्या है रिकॉर्ड?

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो