scriptIPL 2021: किंग खान की KKR का ये दिग्गज बल्लेबाज रिश्ते में लगता है गोविंदा का दामाद | IPL 2021: KKR batsman Nitish Rana is Govinda's son-in-law in a relationship | Patrika News

IPL 2021: किंग खान की KKR का ये दिग्गज बल्लेबाज रिश्ते में लगता है गोविंदा का दामाद

locationनई दिल्लीPublished: Apr 12, 2021 11:51:00 pm

Submitted by:

Mohit sharma

बॉलीवुड किंग खान शाहरुख खान की टीम कोलकाता नाइट राइडर्स में बल्लेबाजी कर रहे नीतीश राणा एक्टर गोविंदा के दामाद हैं

IPL 2021: किंग खान की KKR  का ये दिग्गज बल्लेबाज रिश्ते में लगाता है गोविंदा का दामाद

IPL 2021: किंग खान की KKR का ये दिग्गज बल्लेबाज रिश्ते में लगाता है गोविंदा का दामाद

नई दिल्ली। आईपीएल 2021 ( IPL 2021 ) के तीसरे मैच में सनराइजर्स हैदराबाद को चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम मेेंं रविवार को कोलकाता नाइट राइडर्स ( KKR ) के हाथों 10 रनों से हार का सामना करना पड़ा। हैदराबाद के खिलाफ कोलाकाता के बल्लेबाज नीतीश राणा ( Nitish Rana ) ने 56 गेंदों पर 80 रन बनाकर अपने प्रशंसकों का दिल जीत लिया। इस दौरान नीतीश ने 9 चौकेे और 4 छक्के जड़े। नीतीश राणा के प्रदर्शन के बल पर कोलकाता ने 187 रन बना डाले और अपने नाम जीत दर्ज की।

IPL 2021: आज पंजाब से भिड़ेगी राजस्थान रॉयल्स, जानिए मुंबई के पिच और मौसम का हाल

33.png

नीतीश राणा एक्टर गोविंदा के दामाद हैं

यहां हम आपको बता दें कि बॉलीवुड किंग खान शाहरुख खान की टीम कोलकाता नाइट राइडर्स में बल्लेबाजी कर रहे नीतीश राणा एक्टर गोविंदा के दामाद हैं। नीतीश गोविंदा के रिश्ते में दामाद लगते हैं, यह बाद उन्होंने खुद द कपिल शर्मा शो में स्वीकार की थी। दरअसल, गोविंदा के भांजे कृष्णा अभिषेक ने कपिल शर्मा शो में बताया था कि नीतीश की पत्नी सांची मारवाह उनकी चचेरी बहन हैं। रिश्तेदारी के इस हिसाब से नीतीश उनके बहनाई हुए।। कृष्णा के बहनोई होने के नाते नीतीश गोविंदा के दामाद हुए।

आपको बता दें कि मशहूर बल्लेबाज नीतीश राणा की शादी सांची मारवाह से हुई है, जो पेशे से इंटीरियर डिजाइनर हैं। दोनों की शादी 2019 में हुई थी। हालांकि सांची मारवाह के बारे में बहुत कम लोग जानते हैं। लेकिन हम आपको बता दें कि वह खूबसूरती में किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस से कम नहीं हैं। अंसल यूनिवर्सिटी के फैकल्टी ऑफ सुशांत स्कूल ऑफ डिजाइन से पढ़ाई कर चुकी सांची ने अपने करियार की शुरुआत 2015 में की।

 

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो