scriptIPL 2021, KKR vs SRH Live Cricket Score: केकेआर ने हैदराबाद को 10 रन से हराया | ipl-2021-KKR-vs-SRH-live-cricket-full-scorecard-3rd-match | Patrika News

IPL 2021, KKR vs SRH Live Cricket Score: केकेआर ने हैदराबाद को 10 रन से हराया

locationनई दिल्लीPublished: Apr 11, 2021 11:09:04 pm

Submitted by:

Mohit sharma

IPL 2021 Live Score, KKR vs SRH Live Cricket Score Online: कोलकाता नाइट राइडर्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच सीधा मुकाबला

कोलकाता नाइट राइडर्स और सनराइजर्स हैदराबाद मैच का लाइव टेलीकास्ट

कोलकाता नाइट राइडर्स और सनराइजर्स हैदराबाद मैच का लाइव टेलीकास्ट

Live Score Updates…

20वां ओवर: हैदराबाद ने 20 ओवर के खेल में 5 विकेट के नुकसान पर 177 रन बनाए। मनीष पांडे 61 और अब्दुल समद 19 रन बनाकर नाबाद रहे।

19वां ओवर: हैदराबाद ने 19 ओवर के बाद 5 विकेट के नुकसान पर 166 रन बनाए हैं। मनीष पांडे और अब्दुल समद क्रीज पर मौजूद हैं।

18वां ओवर: हैदराबाद ने 5 विकेट के नुकसान पर 150 रन लिए हैं। मनीष पांडे और अब्दुल समद क्रीज पर मौजूद हैं।

मनीष पांडे का अर्धशतक हो गया है। इस तरह से पांडे ने टूर्नामेंट में अपनी शुरुआत फिफ्टी से की है। हैदराबाद के खिलाफ उन्होंने 37 गेंदों में अपना अर्धशतक पूरा किया।

17वां ओवर: हैदराबाद ने 17 ओवर के बाद 4 विकेट के नुकसान पर 144 रन जोड़ लिए हैं।इस समय मनीष पांडे और विजय शंकर क्रीज पर मौजूद हैं।

16वां ओवर: हैदराबाद ने 16 ओवर के खेल में 4 विकेट के नुकसान पर 131 रन बना लिए हैं। फिलहाल मनीष पांडे और विजय शंकर क्रीज पर मौजूद हैं।

15वां ओवर: हैदराबाद ने 15 ओवर के बाद 3 विकेट के नुकसान पर 119 रन बनाए हैं। मोहम्मद नबी और मनीष पांडे क्रीज पर जमे हैं।

14वां ओवर: हैदराबाद ने 3 विकेट के नुकसान पर 113 रन बना लिए हैं। क्रीज पर मोहम्मद नबी और मनीष पांडे क्रीज मौजूद हैं।

13वां ओवर: बेयरस्टो के नाम पर हैदराबाद को तीसरा बड़ा झटका लगा है। बेयरस्टो 55 रन बनाकर आउट हो गए हैं। फिलहाल हैदराबाद ने 3 विकेट के नुकसान पर 102 रन बना लिए हैं। क्रीज पर मोहम्मद नबी और मनीष पांडे क्रीज मौजूद हैं।

12वां ओवर: हैदराबाद ने 2 विकेट के नुकसान पर 100 रन जोड़े हैं। जॉनी बेयरस्टो और मनीष पांडे क्रीज पर जमे हैं।

11वां ओवर: हैदराबाद ने 11 ओवर के बाद 2 विकेट के नुकसान पर 89 रन जोड़े हैं। फिलहाल जॉनी बेयरस्टो और मनीष पांडे क्रीज पर मौजूद हैं।

10वां ओवर: खराब शुरुआत के बाद हैदराबाद को पांडे और बेयरस्टो ने संभाला है। फिलहाल हैदराबाद ने 2 विकेट के नुकसान पर 77 रन बना लिए हैं।

9वां ओवर: हैदराबाद ने 9 ओवर के खेल में 2 विकेट के नुकसान पर 69 रन बना लिए हैं। जॉनी बेयरस्टो और मनीष पांडे क्रीज पर।

8वां ओवर: हैदराबाद ने 2 विकेट के गंवा कर 60 रन जुटाए हैं। जॉनी बेयरस्टो और मनीष पांडे क्रीज पर मौजूद हैंं। आपको बता दें कि हैदराबाद की शुरुआत काफी खराब रही है। शुरुआती ओवरों में ही हैदराबाद ने दो विकेट गंवा दिए हैं।

7वां ओवर: हैदराबाद ने सात ओवर के खेल के बाद 2 विकेट खो कर रन बना लिए हैं। जॉनी बेयरस्टो और मनीष पांडे क्रीज बने हुए हैं।

6ठा ओवर: हैदराबाद ने छह ओवर के खेल के बाद 2 विकेट के नुकसान पर 35 रन बनाए हैं।अभी जॉनी बेयरस्टो और मनीष पांडे क्रीज पर मौजूद हैं।

5वां ओवर: हैदराबाद ने 2 विकेट के नुकसान पर 32 रन बना लिए हैं. जॉनी बेयरस्टो और मनीष पांडे क्रीज पर जमे हैं।

चौथा ओवर: हैदराबाद ने चार ओवर में 2 विकेट के नुकसान के 20 रन बना लिये हैं। मनीष पांडे 6 गेंदों पर 05 रन और जॉनी बेयरस्टो 8 गेंदों पर 05 रन बनाकर खेल रहे हैै।

तीसरा ओवर: हैदराबाद की खराब शुरुआत। कप्तान डेविड वॉनर्र क बाद ओपनर साहा भी पवेलियन लौट गए हैं। साहा शाकिब अल हसन का शिकार बने हैं। 2.1 ओवर के बाद हैदराबाद का स्कोर 10-2 है।


दूसरा ओवर:
सनराइजर्स हैदराबाद को कप्तान डेविड वॉनर्र के रूप में पहला झटका लगा है। वॉर्नर फास्ट बॉलर प्रसिद्ध कृष्णा की गेंद पर आउट हुए। वॉर्नर टीम कको केवल 3 रन ही योगदान दे पाए।

पहला ओवर: 188 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी हैदराबाद पहले ओवर में बिना कोई विकेट गंवाए 8 रन बना लिए हैं। फिलहाल डेविड वॉर्नर और ऋद्धिमान साहा क्रीज पर।

नीतीश राणा (80) और राहुल त्रिपाठी (53) की शानदार अर्धशतकीय पारियों की मदद से कोलकाता नाइट राइडर्स ने यहां के एमए चिदम्बरम स्टेडिमय में रविवार को जारी इंडियन प्रीमियर लीग ( IPL ) के 14वें संस्करण के अपने पहले मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद के सामने 188 रनों का लक्ष्य रखा है।

Live Score Updates…

20वां ओवर: केकेआर ने 20 ओवर के खेल में 6 विकेट के खो कर 187 रन बनाए। वहीं, दिनेश कार्तिक 22 रन पर नाबाद रहे।

19वां ओवर: केकेआर ने 5 विकेट गंवा कर 171 रन बना लिए हैं। इस समय दिनेश कार्तिक और शाकिब अल हसन क्रीज संभाले हुए हैं।

18वां ओवर: केकेआर को एक और करारा झटका लगा है। रशेल के बाद नीतीश राणा भी 80 रन बनाकर आउट हो गए हैं। फिलहाल केकेआर 5 विकेट के नुकसान पर 162 रन पर। मोहम्मद नबी ने शानदान बॉलिंग की है। पारी के 18वें ओवर में नीतीश राणा और कप्तान मॉर्गन के विकेट चटकाए हैं। राणा का टीम को योगदान 80 रन रहा। उन्हें विजय शंकर ने कैच आउट किया।

17वां ओवर: केकेआर ने 3 विकेट के गंवा दिए हैं। राहुल त्रिपाठी के बाद रसेल भी आउट हो गए हैं। केकेआर ने 159 रन बना लिए हैं। फिलहाल इयोन मॉर्गन और नीतीश राणा क्रीज पर मौजूद हैं।

16वां ओवर: केकेआर ने 2 विकेट के नुकसान पर शानदार 152 रन पूरे कर लिए हैं। फिलहाल आंद्रे रसेल और नीतीश राणा क्रीज पर जमे हैं।

15वां ओवर: केकेआर ने 1 विकेट के नुकसान पर 145 रन बना लिए हैं. राहुल त्रिपाठी और नीतीश राणा क्रीज पर मौजूद हैं। 15.3 ओवर के खेल के बाद केकेआर ने 2 विकेट के नुकसान पर 147 रन

14वां ओवर: केकेआर 14 ओवर के बाद 1 विकेट के नुकसान पर 126 रन बनाए। राहुल त्रिपाठी और नीतीश राणा क्रीज पर मौजूद हैं।

13वा ओवर: केकेआर ने 1 विकेट के नुकसान पर 114 रन बनाए हैं। अभी राहुल त्रिपाठी और नीतीश राणा क्रीज पर बने हुए हैं

12वां ओवेर: इस ओवर में नीतीश राणा ने मोहम्मद नबी की तीसरी गेंद पर ***** जड़ा और टीम का स्कोर 103 रन पहुंचाया। फिलहाल वह 63 रन बनाकर क्रीज पर जमे हैं।

10वां ओवर: केकेआर ने 10 ओवर के खेल के बाद एक विकेट के नुकसान पर 84 रन बना लिए हैं। फिलहाल राहुल त्रिपाठी और नीतीश राणा क्रीज पर मौजूद हैं।

9वां ओवर: केकेआर ने 9 ओवर के खेल के बाद एक विकेट के नुकसान पर 69 रन बना लिए हैं। फिलहाल राहुल त्रिपाठी और नीतीश राणा क्रीज पर मौजूद हैं।

8वां ओवर—शुभमन के आउट होने के बाद राहल त्रिपाठी मैदान पर आए। उन्होंने नबी की चौथी बॉल पर पॉवरफुल सिक्स लगाया। 8 ओवर की समाप्ति पर एक विकेट खोकर केकेआर का स्कोर 64 रन।

7वां ओवर— राशिद खान 7 ओवर लेकर आए और केकेआर के बल्लेबाजों पर लगाम लगाने में कामयाब रहे। उन्होंने ओवर की आखिरी गेंद पर शुभमन गिल को आउट किया। 7 ओवर की समाप्ति पर एक विकेट खोकर केकेआर का स्कोर 53 रन।

छठवां ओवर—छठा ओवर मोहम्मद नबी लेकर और उनकी दूसरी गेंद पर राणा चौका जड़ दिया। 6 ओवर की समाप्ति पर केकेआर का स्कोर 50 रन।

5वां ओवर—पारी का 5वां ओवर नटराजन डालने आए और पहली ही गेंद शुभमन गिल से सिक्स लगवा बैठे। पांचवीं गेंद पर राणा ने लगाया जोरदार चौका। 5 ओवर की समाप्ति पर केकेआर का स्कोर 45 रन।

चौथा ओवर—चौथ ओवर में संदीप शर्मा की पहली, दूसरी और तीसरी बॉल पर नी तीश राणा ने लगातार 3 चौके मारे। महंगे साबित हुए संदीप शर्मा। 4 ओवर के बाद बिना कोई विकेट खोए केकेआर का स्कोर 33 रन।


तीसरा ओवर—
तीसरा ओवर भुवनेश्वर डालने आए और पहली ही गेंद पर शुभमन गिल ने लगाया चौका। नीतीश राणा आउट होने से बाल—बाल बचे। हो सकते थे कैच आउट। 3 ओवर की समाप्ति पर केकेआर का स्कोर 19 रन।

दूसरा ओवर—संदीप शर्मा के ओवर की तीसरे गेंद पर नीतीश राणा ने लगाया चौका। पांचवीं गेंद पर फिर नीतीश राणा ने जड़ा चौका। 2 ओवर में बिना किसी नुकसान के कोलकाता का स्कोर 9 रन। नीतीश राणा की धमाकेदार शुरुआत, 2 ओवर में लगाए 3 चौके

पहला ओवर—भुवनेवर की पहली ही गेंद पर नीतीश राणा ने पहले गेंद पर लगाया चौका। बाकी गेंदों पर नहीं बना कोई रन। पहले ओवर में कोलकाता का स्कोर 4 रन।

सनराइजर्स हैदराबाद ने टॉस जीत कर पहले गेंदबाजी का फैसला किया है। केकेआर पहले बल्लेबाजी करने उतरेगी।

दोनों टीमों के कप्तान टॉस के लिए एमए चिदंबरम स्टेडियम में उतरे। कप्तानों डेविड वॉर्नर और मॉर्गन के बीच बातचीत

हैदराबाद आईपीएल सीजन 2016 की विजेता टीम है। जबकि केकेआर ने 2014 में आईपीएल का खिताब अपने नाम किया था।

नई दिल्ली। IPL 2021 का तीसरा मुकाबला आज चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में सनराइजर्स हैदराबाद ( SRH ) और कोलकाता नाइट राइडर्स ( KKR ) के बीच है। कोलकाता जहां दो बार की विजेता है, वहीं हैदराबाद की टीम पिछले सीजन में प्लेऑफ में पहुंची थी। गौरतलब है कि KKR और SRH के बीच अब तक 19 मैच खेले गए हैं। जिसमें से 7 हैदराबाद ने और 12 कोलकाता ने जीते हैं।

केकेआर ( KKR ) की प्लेइंग 11: शुभमन गिल, राहुल त्रिपाठी, नीतीश राणा, दिनेश कार्तिक, इयोन मॉर्गन (कप्तान), आंद्रे रसेल, पैट कमिंस, शाकिब अल हसन, हरभजन सिंह, वरुण चक्रवर्ती, प्रसिद्ध कृष्णा


सनराइजर्स हैदराबाद ( SRH ) की प्लेइंग 11: डेविड वॉर्नर (कप्तान), ऋद्धिमान साहा, मनीष पांडे, जॉनी बेयरस्टो, विजय शंकर, मोहम्मद नबी, अब्दुल समद, राशिद खान, भुवनेश्वर कुमार, संदीप शर्मा, टी नटराजन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो