scriptIPl 2021 को लेकर कुछ ज्यादा ही उत्सुक हैं वीरेंद्र सहवाग, Twitter पर शेयर किया यह मीम | Virender Sehwag shared this meme on Twitter regarding IPL 2021 | Patrika News
आईपीएल

IPl 2021 को लेकर कुछ ज्यादा ही उत्सुक हैं वीरेंद्र सहवाग, Twitter पर शेयर किया यह मीम

इंडियन प्रीमियर लीग यानी आईपीएल 2021 की कल यानी 9 अप्रैल से शुरुआत होने वाली है।

नई दिल्लीApr 08, 2021 / 11:18 pm

Mohit sharma

IPl 2021 को लेकर कुछ ज्यादा ही उत्सुक हैं वीरेंद्र सहवाग, ट्विटर पर शेयर किया यह मीम

IPl 2021 को लेकर कुछ ज्यादा ही उत्सुक हैं वीरेंद्र सहवाग, ट्विटर पर शेयर किया यह मीम

नई दिल्ली। इंडियन प्रीमियर लीग यानी आईपीएल 2021 ( ipl 2021 ) की कल यानी 9 अप्रैल से शुरुआत होने वाली है। ऐसे में क्रिकेट और आईपीएल प्रमियों का उत्साह सातवें आसमान पर है। क्रिकेट प्रेमियों के बीच कुछ खिलाड़ी भी आईपीएल के शुरू होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, उनमें कई तो अपनी उत्सुकता छिपा भी नहीं पा रहे हैं। ऐसे ही आईपीएल प्रेमी हैं कि भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी वीरेंद्र सहवाग ( Virender Sehwag ) ।

IPL 2021: विराट कोहली का क्यों मुरीद है यह विदेशी खिलाड़ी? सीखना चाहता है यह गुर

https://twitter.com/hashtag/TauRocksShakiraShock?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

सहवाग ने सोशल मीडिया पर कुछ मीम्स शेयर किए

दरअसल, आईपीएल को लेकर वीरेंद्र सहवाग ने सोशल मीडिया पर कुछ मीम्स शेयर किए हैं। दरअसल, वीरेंद्र सहवाग एक बहुत ही सुलझे हुए खिलाड़ी हैं। उनका सेंस ऑफ ह्यूमर भी गजब का है। जिसका सबूत उनके द्वारा सोशल मीडिया पर शेयर किए गए कुछ फनी मीम्स हैं। वास्तव में, सहवाग आईपीएल को लेकर अपनी उत्सुकता चाहकर भी छिपा नहीं पा रहे हैं। यही वजह है कि वह आईपीएल की शुरुआत का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। सहवाग ने सोशल मीडिया पर जो वीडियो शेयर किया है, उसके कैप्शन में लिखा है कि कल शाम से, वो शुरू होने वाला है, जिसका हमें बेसब्री से इंतजार था।

वहीं, क्रिकेट प्रमियों ने भी ट्विटर को अपनी टीमों का फेवर करनी वाले मीम्स से बिल्कुल फुल कर दिया। इन मीम्स में क्रिकेट प्रेमियों का उत्साह भी साफ छलकता नजर आ रहा है। आपको बता दें कि आईपीएल अपने नए सीजन के साथ एक बार फिर तैयार है। आईपीएल 2021 का पहला मैच चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में मुंबई इंडियंस और आरसीबी के बीच खेला जाएगा। दरअसल, आईपीएल की अपनी एक यूनिक फैल फॉलोइंग है। आईपीएल को लेकर लोगों की उत्सुकता का पता इसी बात से चलता है कि क्रिकेट के स्टेडियम लोगों की भीड़ से ठसाठस भरे नजर आते हैं। लेकिन इस बार कोरोना महामारी के चलते आईपीएल अन्य सीजनों जैसा नहीं होगा।

Home / IPL / IPl 2021 को लेकर कुछ ज्यादा ही उत्सुक हैं वीरेंद्र सहवाग, Twitter पर शेयर किया यह मीम

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो