IPL 2021: विराट कोहली का क्यों मुरीद है यह विदेशी खिलाड़ी? सीखना चाहता है यह गुर

IPL 2021: मुंबई इंडियंस के खिलाफ मैच की पूर्व संध्या पर मैक्सवेल ने कहा कि टीम में शामिल होना सुखद है

By: Mohit sharma

Updated: 08 Apr 2021, 10:07 PM IST

नई दिल्ली। रॉयल चैलेंजर बेंगलोर ( Royal Challengers Bangalore ) के ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल ( Glen Maxwell ) का कहना है कि वह विराट कोहली और एबी डीविलियर्स के साथ सीखने के लिए उत्साहित हैं। मैक्सवेल को इस सत्र के लिए बेंगलोर की टीम में शामिल किया है। उन्होंने कहा कि वह टीम में ऊर्जा लाएंगे। मुंबई इंडियंस के खिलाफ मैच की पूर्व संध्या पर मैक्सवेल ने कहा कि टीम में शामिल होना सुखद है। मुझे लगता है कि मैं टीम ऊर्जा भर सकता हूं। मैं जिस भी टीम के लिए खेला हूं इसी ऊर्जा के साथ खेला हूं।

IPL 2021: विराट कोहली क्यों बोले कि इस बार चुनौती वाला होगा आईपीएल

कोहली ने कहा कि हम भाग्यशाली

उन्होंने कहा कि मैं हमेशा से कोहली और डीविलियर्स से सीखना चाहता था। यह दोनों खिलाड़ी ना सिर्फ टी20 में बल्कि विश्व क्रिकेट में सर्वश्रेष्ठ हैं। मैं इस सीजन के लिए उत्साहित हूं। कोहली और डीविलियर्स ने भी कहा कि मैक्सवेल के होने से टीम को मदद मिलेगी। कोहली ने कहा कि हम भाग्यशाली हैं कि मैक्सवेल हमारी टीम में हैं। डीविलियर्स ने कहा कि मैक्सवेल जैसे खिलाड़ी का टीम में होना उत्साहित करने वाला है।

IPL 2021: विराट कोहली क्यों बोले कि इस बार चुनौती वाला होगा आईपीएल

बेंगलोर की कमान विराट कोहली के हाथों में

आपको बता दें कि वैश्विक महामारी कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों के बीच बेशुमार दौलत से भरपूर दुनिया के सबसे मशहूर टी20 लीग-इंडियन प्रीमियर लीग ( IPL ) के 14वें सीजन की शुरूआत यहां शुक्रवार से होगी। पहले मुकाबले में पांच बार की विजेता मुंबई इंडियंस का सामना रॉयल चेलेंजर बेंगलोर की टीम से होगा जिसने अबतक टूर्नामेंट का खिताब नहीं जीता है। मुम्बई की कमान रोहित शर्मा के हाथों में है जबकि बेंगलोर की कमान भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली के हाथों में है।

IPL 2021: विराट कोहली समेत इन 5 महान बल्लेबाजों के नाम हैं शर्मनाक रिकॉर्ड, बनाया था सबसे धीमा शतक

भारत में इस साल टी20 विश्व कप भी

यह लगातार दूसरा सीजन से जब आईपीएल के मुकाबले दर्शकों के बिना कराए जाएंगे। इससे पहले संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) में हुआ पिछला सीजन भी दर्शकों के बिना आयोजित हुआ था। भारत में इस साल टी20 विश्व कप का भी आयोजन होना है, ऐसे में आईपीएल टेस्ट इवेंट साबित होगा।

Mohit sharma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned