scriptCampaign will be launched to establish Chanakya Chowk, meeting ceremon | चाणक्य चौक स्थापना का चलाया जाएगा अभियान, 7 को होगा मिलन समारोह | Patrika News

चाणक्य चौक स्थापना का चलाया जाएगा अभियान, 7 को होगा मिलन समारोह

locationइटारसीPublished: Dec 12, 2023 12:13:52 pm

Submitted by:

Manoj Kundoo

सनाढय ब्राह्मण सभा की बैठक में संगीता शर्मा महिला सभा की अध्यक्ष मनोनीत

Campaign will be launched to establish Chanakya Chowk, meeting ceremony will be held on 7th
Campaign will be launched to establish Chanakya Chowk, meeting ceremony will be held on 7th
इटारसी. सनाढय ब्राह्मण सभा की मासिक बैठक सभा के कोषाध्यक्ष पं शिवनारायण बुधोलिया के राजस्व कॉलोनी स्थित आवास पर हुई जिसमें अनेक निर्णय पारित हुए। बैठक की अध्यक्षता पं जीपी दीक्षित ने की एवं संचालन सचिव घनश्याम शर्मा ने किया।बैठक की जानकारी देते हुए मंच प्रवक्ता दिलीप शर्मा ने बताया कि इतनी शक्ति हमें देना दाता के प्रेरक गीत के साथ बैठक आरंभ हुई। मंच सदस्य प्रशांत चौबे का जन्म दिवस कार्यक्रम मनाया गया। आगामी जनवरी माह से सभा के हर सदस्य से सौ रुपए प्रति माह सदस्यता शुल्क राशि संकलन करने, चाणक्य चौक स्थापना के अभियान को पुन: आरंभ करने, 7 जनवरी को सभा का पारिवारिक मिलन समारोह मनाने, खंडवा की नवचंडी देवी धाम आनंद नगर में 16 से 18 दिसंबर तीन दिवसीय सर्व ब्राह्मण युवक युवती परिचय सम्मेलन होने की सूचना, समाज के अकेले रह रहे एवं बेसहारा वृद्धजनों को सरकार से सहायता पाने केलिए राष्ट्रीय हेल्पलाइन नंबर की जानकारी देने एवं माह के अंत में 31 दिसंबर को एलकेजी कालोनी में बैठक आयोजित करने की जानकारी दी गई।
सभा के अध्यक्ष राजकुमार दुबे ने बैठक में उपस्थित सदस्यों की सर्वसहमति से शिक्षिका संगीता शर्मा को सनाढ्य ब्राह्मण महिला सभा का अध्यक्ष मनोनीत कर महिला कार्यकारिणी के गठन करने की जवाबदारी सौंपी। अध्यक्षीय उद्बोधन में जीपी दीक्षित ने कहा कि महिला सभा के संगठनसे समाज की गतिविधियों को एक नई ऊर्जा प्रदान होगी। बैठक के अंत में सभा की परिजन विमला चौबे के निधन पर दो मिनट का मौन रखकर श्रद्धांजलि अर्पित की गई। बैठक में चंद्रकांत शर्मा, प्रशांत चौबे, आशुतोष दुबे, शिव नारायण बुधौलिया, पवन दुबे, मुकेश मिश्रा, मुकेश पाराशर, जुगलकिशोर शर्मा, घनश्याम शर्मा, राजेश तिवारी, अनिरुद्ध चंसौरिया, कमलेश शर्मा, सुनील उपाध्याय, विनोद शर्मा, राजकुमार दुबे, अशोक कुमार नगाईच, विकास बुधौलिया, संगीता शर्मा एवं नेहा बुधौलिया की उपस्थिति रही।

ट्रेंडिंग वीडियो