scriptगुरुकुल ने जीता मैच, नर्मदा अकादमी और फाइटर के बीच बराबरी पर मुकाबला हुआ खत्म | Gurukul won the match, the match between Narmada Academy and Fighter e | Patrika News

गुरुकुल ने जीता मैच, नर्मदा अकादमी और फाइटर के बीच बराबरी पर मुकाबला हुआ खत्म

locationइटारसीPublished: Dec 09, 2023 08:41:15 pm

Submitted by:

Manoj Kundoo

ओपन फुटबॉल प्रतियोगिता का हुआ शुभारंभ, 16 टीमों के बीच मुकाबला
 

Gurukul won the match, the match between Narmada Academy and Fighter ended in a draw.

Gurukul won the match, the match between Narmada Academy and Fighter ended in a draw.

इटारसी.

रेलवे बॉयज फुटबॉल क्लब द्वारा आयोजित अंडर 16 फुटबॉल प्रतियोगिता का शनिवार को शुभारंभ किया गया। प्रतियोगिता का पहला मुकाबला गुरुकुल और यंग बॉयज के बीच हुआ। जिसमें गुरुकुल ने जीत दर्ज की। दूसरा मैच नर्मदा अकादमी और फाइटर क्लब के मध्य खेला गया। दोनों ही टीम 1-1 गोल कर सकी। मैच ड्रा किया गया।क्लब अध्यक्ष प्रीतम तिवारी ने बताया कि रेलवे कर्मचारी एवं उनके बच्चों के उत्साह वर्धन के लिए जिले में जूनियर खिलाडिय़ों को खेलने का मौका मिल रहा है। जिला फुटबाल संघ के तत्वाधान में प्रतिभाओं को बढ़ाने के लिए अंडर 16 फुटबॉल प्रतियोगिता का आयोजन किया जा रहा है। प्रतियोगिता का शुभारंभ क्लब के संरक्षक शिवाकांत पांडे, जितेंद्र ओझा, एडवोकेट अशोक शर्मा, सीनियर डीएमई जितेंद्र श्रीवास्तव, एके मालवीय, टी के गौतम, नितिन परमार, नीरज जैन, जाफर सिद्दीकी ने फीता काटकर किया। क्लब के संरक्षक शिवाकांत पांडे ने 21 हजार रुपए की राशि क्लब को प्रदान करने की घोषणा की। भोपाल मंडल के अध्यक्ष गौतम ने कहा कि ग्राउंड को मिनी स्टेडियम का रूप दिया जाएगा। चेंजिंग रूम जो स्कूल में कंस्ट्रक्शन का काम चल रहा है, उसमें कराया जाएगा।
शनिवार को प्रतियोगिता के पहले दिन दो मुकाबले हुए। पहला मैच गुरुकुल क्लब और यंग बॉयज के बीच हुआ। जिसमें पैनाल्टी कार्नर में यंग बॉयज को हराकर गुरुकुल क्लब ने दूसरे दौर में प्रवेश किया। पहले दिन का दूसरा मैच नर्मदा अकादमी और फाइटर क्लब के मध्य हुआ। मैच काफी रोमांचक रहा। अंतिम समय तक दोनों ही टीम 1-1 के गोल पर बराबरी पर रही। अंतत: मैच ड्रा कर दिया गया। मैच के रैफरी डालचंद राज, सुदीप चक्रवर्ती, अंकुश मसीह, अक्षत तिवारी, रॉबिन मसीह रहे।

ट्रेंडिंग वीडियो