scriptनर्मदापुरम-ए ने 73 रनों से जीता फाइनल मुकाबला | Narmadapuram-A won the final match by 73 runs | Patrika News
इटारसी

नर्मदापुरम-ए ने 73 रनों से जीता फाइनल मुकाबला

नर्मदापुरम-ए ने 73 रनों से जीता फाइनल मुकाबला

इटारसीApr 07, 2024 / 01:52 pm

Manoj Kundoo

Narmadapuram-A won the final match by 73 runs

Narmadapuram-A won the final match by 73 runs

इटारसी।
पूज्य पंचायत सिंधी समाज इटारसी के तत्वावधान में रात्रि कालीन क्रिकेट प्रतियोगिता का आयोजन किया जा रहा है। जिला स्तरीय प्रतियोगिता में दो सेमीफाइनल और फाइनल मैच खेला गया। फाइनल मुकाबला नर्मदापुरम ए बनाम नर्मदापुरम बी के बीच खेला गया। नर्मदापुरम-ए ने फाइनल मुकाबला 73 रनों से जीत लिया।
पहला सेमीफाइनल मुकाबला इटारसी बनाम नर्मदापुरम बीच के बीच खेला गया। इटारसी में टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी चुनने का फैसला किया। जिसमें नर्मदापुरम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 85 रन बनाए। जवाब में इटारसी की पूरी टीम 53 रन ही बना सकी नर्मदापुरम ने पहला सेमीफाइनल 32 रनों से जीत लिया।
दूसरा सेमी फाइनल सोहागपुर बनाम होशंगाबाद बी के बीच खेला गया। होशंगाबाद बी ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। पहले बल्लेबाजी करते हुए नर्मदापुरम टीम ने 114 रन की बल्लेबाजी करके सोहागपुर के सामने 115 रनों का लक्ष्य रखा। जिसके जवाब में सोहागपुर की पूरी टीम मात्र 75 रन ही बना पाई और इसी के साथ होशंगाबाद की टीम ने यह मुकाबला 40 रनों से जीतकर फाइनल में प्रवेश किया।
फाइनल मुकाबला नर्मदा पुरम ए बनाम नर्मदा पुरम बी के बीच खेला गया। नर्मदापुरम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 104 रन बनाए। जवाब में नर्मदापुरम की पूरी टीम 41 रनों पर ही सिमट गई। नर्मदापुरम ए ने फाइनल मुकाबला 73 रनों से जीत लिया। मैच के अंपायर हमारे राजीव दुबे और उत्तम खाड़े रहे।

Home / Itarsi / नर्मदापुरम-ए ने 73 रनों से जीता फाइनल मुकाबला

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो