scriptशहर के डेढ़ दर्जन जगहों पर सट्टा कारोबार, सुबह से रात तक लिखी जा रहीं पर्चियां.. | Speculative business at one and a half dozen places in the city | Patrika News
इटारसी

शहर के डेढ़ दर्जन जगहों पर सट्टा कारोबार, सुबह से रात तक लिखी जा रहीं पर्चियां..

-पुलिस की मेहरबानी से चरम पर सट्टा कारोबार

इटारसीFeb 25, 2020 / 08:47 pm

Rahul Saran

itarsi, satta, police, 18 spot, youth

itarsi, satta, police, 18 spot, youth

–इटारसी। जुआ-सट्टा कारोबार पर लगाम कसने के दावे करने वाले जिले के पुलिस अधीक्षक को अंधेरे में रखकर शहर और ग्रामीण क्षेत्रों में सट्टा कारोबार को पोषित किया जा रहा है। सिटी पुलिस की मेहरबानी से शहर के डेढ़ दर्जन इलाकों में बेधड़क सट्टा कारोबार चल रहा है। सुबह से रात सट्टा पर्चियां लिखीं जा रही हैं।
———
इन जगहों पर चल रहा काम
शहर में पत्ती बाजार, राज टॉकीज, नाला मोहल्ला, पूड़ी लाइन, नेहरूगंज, खेड़ा क्षेत्र, कंचन होटल के पास, सूरजगंज, पुरानी इटारसी, आरएमएस कार्यालय के सामने, बालाजी मंदिर क्षेत्र, पुराना बस स्टेंड स्थित मटन मार्केट, मालगोदाम, सनखेड़ा नाका क्षेत्र सहित कुछ अन्य जगहों पर सट्टा पर्चियां लिखने का काम बेधड़क चल रहा है।
————–
छोटे कर्मचारियों की धरपकड़
पुलिस के आला अधिकारियों तक सूचना पहुंचने के बाद स्थानीय पुलिस सटोरियों के खिलाफ कार्रवाई करने की जो तत्परता दिखाती है वह केवल पर्चियां लिखने वाले छोटे कर्मचारियों तक ही सीमित होती है। जो बड़े खाईबाज इस कारोबार को संचालित कर रहे हैं उन पर पुलिस हाथ नहीं डालती है। पिछले एक साल का रिकार्ड उठाकर देखें तो सट्टा कार्रवाई में एक भी बड़े खाईबाज का नाम सामने नहीं आया है।
—————
इनका कहना है
हम बहुत दिनों कई मंचों पर शहर और गांवों में खुलेआम सट्टा कारोबार की बात उठा रहे हैं। पुलिस प्रशासन चाहे तो हम ऐसे स्थान पर ले जा सकता हूं जहां पर बड़े खाईबाज बैठकर हिसाब करते हैं मगर पुलिस इसलिए कार्रवाई नहीं कर रही है क्योंकि वे सत्ता पक्ष से जुड़े हुए हैं। हम एसपी से फिर इस मामले में कड़ी कार्रवाई करने के लिए कहेंगे।
डॉ सीतासरन शर्मा, विधायक इटारसी-होशंगाबाद
हम इस मामले को गंभीरता से लेंगे और इसकी गोपनीय जांच कराएंगे। इसके बाद जिम्मेदारों पर कड़ी कार्रवाई करेंगे।
संतोष गौर, एसपी होशंगाबाद

Home / Itarsi / शहर के डेढ़ दर्जन जगहों पर सट्टा कारोबार, सुबह से रात तक लिखी जा रहीं पर्चियां..

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो