वीडियो में देखिए जब कार चालक पुलिसकर्मी को बोनट पर घसीटकर ले गया..

कार चालक को रोकने की कोशिश कर रहे पुलिसकर्मी को कार चालक बोनट पर घसीटकर करीब 500 मीटर तक ले गया, हाथ में आई मामूली चोट..

By: Shailendra Sharma

Updated: 27 Oct 2020, 06:13 PM IST

जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर में एक शराबी कार चालक पुलिसकर्मी को कार की बोनट पर घसीटते हुए करीब 500 मीटर तक ले गया। पुलिसकर्मी को चलती कार के बोनट पर घसीटने की घटना सीसीटीवी में कैद हुई हैं। अक्सर फिल्मों में दिखने वाला सीन जब शहर की सड़क पर लोगों ने देखा तो वो भी हैरान रह गए। घटना 26 अक्टूबर की रात की है और घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वहीं दूसरी तरफ पुलिस ने इस घटना के बाद आरोपी कार चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

देखें वीडियो-

 

 

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो
घटना 26 अक्टूबर की रात की है जब सब इंस्पेक्टर सुरेन्द्र यादव अपने साथी पुलिसकर्मियों के साथ दशहरे के दिन ड्यूटी पर थे। इसी दौरान ट्रैफिक रूल तोड़ने के बाद सब इंस्पेक्टर सुरेन्द्र यादव ने कार चालक को रोकने की कोशिश की। वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि ट्रैफिक रूल तोड़कर जा रही कार को रोकने के लिए एसआई सुरेन्द्र यादव कार से सामने जाकर खड़े हो जाते हैं और कार को रुकने का इशारा करते हैं लेकिन इसके बावजूद कार चालक कार को नहीं रोकता है और कार की रफ्तार को कम करने के बजाए तेज कर देता है जिससे कार के सामने खड़े एसआई सुरेन्द्र यादव कार की बोनट पर चढ़ जाते हैं और बोनट को किसी तरह से पकड़कर कार चालक को कार रोकने के लिए कहते हैं। एसआई के कार की बोनट पर चढ़े होने के बावजूद कार चालक कार को नहीं रोकता है और कार की रफ्तार को बढ़ाते हुए पुलिसकर्मी को कुछ दूरी तक घसीटते हुए ले जाता है। करीब 500 मीटर तक कार की बोनट पकड़कर एसआई सुरेन्द्र यादव की हिम्मत कुछ देर बाद जवाब दे गई और वो बोनट से सड़क पर गिर गए जिससे उनके हाथ में मामूली चोट आई है वहीं पुलिस ने इस घटना के बाद एसआई की शिकायत पर आरोपी कार चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

 

Show More
Shailendra Sharma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned