scriptपीएम मोदी और महिला पर सोशल साइट्स में अश्लील पोस्ट पर हंगामा | Commotion on porn post in PM Modi and Women on Social Sites | Patrika News
जबलपुर

पीएम मोदी और महिला पर सोशल साइट्स में अश्लील पोस्ट पर हंगामा

जबलपुर भाजपा मीडिया सेल ने महिला थाने में दर्ज करायी अश्लील पोस्ट की शिकायत, चार लोगों के खिलाफ सोशल मीडिया पर धमकी देने का प्रकरण दर्ज

जबलपुरApr 15, 2019 / 01:19 am

santosh singh

भाजपा मीडिया सेल ने महिला थाने में दर्ज करायी अश्लील पोस्ट की शिकायत

भाजपा मीडिया सेल ने महिला थाने में दर्ज करायी अश्लील पोस्ट की शिकायत

जबलपुर। लोकसभा चुनाव को लेकर दोनों प्रमुख पार्टी के कार्यकर्ताओं के बीच अब सोशल मीडिया पर टकराव होने लगा है। रविवार को भाजपा की मीडिया सेल ने महिला थाने में चार लोगों के खिलाफ अश्लील पोस्ट करने की शिकायत दर्ज करायी। शिकायत में पीएम मोदी और भाजपा आइटी सेल से जुड़ी महिला को धमकी देने की बात शामिल है। महिला थाने की पुलिस ने चार लोगों के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर जांच में लिया है।
महिला के सोशल अकाउंट पर की गई अश्लील पोस्ट
महिला थाना प्रभारी रत्नाकर हिंगवे ने बताया कि भाजपा के लोकसभा प्रभारी सोशल मीडिया एवं आइटी प्रबंधन सत्येंद्र शर्मा के साथ पहुंची आइटी सेल में जिला कार्यकारिणी सदस्य कनिका रैकवार ने शिकायत दर्ज करायी है। लालकुआं पोलीपाथर निवासी कनिका रैकवार ने बताया कि वह पार्टी और पीएम सहित स्थानीय भाजपा प्रत्याशी की उपलब्धियों को लेकर सोशल साइटस फेसबुक पर पोस्ट डालती हैं। कुछ दिनों से अमर नामदेव धर्मपुरिया, नितिन रजक, शिंटू कुमार व नीजर वंशकार उसके पोस्ट को टैग कर अश्लील और भद्दे कमेंट कर रहे थे। शनिवार को चारों ने उसे व्यक्तिगत और पार्टी को लेकर बहुत ही अश्लील कमेंट डाले। चारों के खिलाफ पुलिस ने धारा 294 व 504 व 509 का प्रकरण दर्ज कर जांच में लिया है। सत्येंद्र शर्मा का दावा है कि आरोपी विरोधी पार्टी से जुड़े कार्यकर्ता हैं।
इधर, सोशल साइट से हुई दोस्ती, युवती के लिए बना जी का जंजाल
गोरखपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत रहने वाली 22 वर्षीय युवती ने एक युवक के खिलाफ सोशल मीडिया पर फोटो अपलोड करने की धमकी देने के साथ परेशान करने की शिकायत दर्ज कराई। पुलिस के अनुसार 22 वर्षीय युवती ने शिकायत दर्ज कराई कि वह प्राइवेट जॉब करती है। तीन साल पहले फेसबुक पर शहिद खान से दोस्ती हुई। शाहिद दिल्ली में व्यवसाय करता है। दोस्ती होने के बाद वह व्यापार के सिलसिले में जबलपुर आने लगा और युवती से मुलाकात करने लगा।
फिर फोटो अपलोड करने की देने लगा धमकी-
वह युवती को कई जगह घुमाने ले जाता था। इस दौरान उसने युवती के कई अंतरंग फोटो भी खींच लिए। कुछ समय पहले युवती के परिजन को दोनों के सम्बंधों की भनक लग गई। युवती के परिजन ने पाबंदी लगा दी। युवती ने शाहिद से मिलना बंद कर दिया, तो शाहिद उसे फोन कर परेशान करने लगा। दो दिन पहले वह युवती के घर के सामने पहुंच गया। धमकी दी कि बातचीत शुरू नहीं की तो वह उसकी फोटो फेसबुक पर अपलोड कर बदनाम कर देगा।
जीजा ने की अश्लील हरकत
इसी तरह एक युवती ने महिला थाने में जीजा अमित के खिलाफ छेड़छाड़ की शिकायत दर्ज करायी। पुलिस के अनुसार युवती स्कूटी से शनिवार को ग्वारीघाट की ओर जा रही थी। रामपुर में उसका जीजा अमित मिल गया। उसने युवती को बीच रास्ते रोका और हाथ पकड़ कर छेड़छाड़ करने लगा।

Home / Jabalpur / पीएम मोदी और महिला पर सोशल साइट्स में अश्लील पोस्ट पर हंगामा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो