scriptकोरोना में लापरवाही: एक लैब बोली निगेटिव दूसरी ने पॉजिटिव बता कर दिया आइसोलेट | coronavirus uncontrollable in jabalpur mp, horrific conditions create | Patrika News
जबलपुर

कोरोना में लापरवाही: एक लैब बोली निगेटिव दूसरी ने पॉजिटिव बता कर दिया आइसोलेट

242 केस फिर मिले, बढ़ गया मौतों का आंकड़ा

जबलपुरSep 19, 2020 / 11:53 am

Lalit kostha

Government engaged in hiding facts related to Corona in bhilwara

Government engaged in hiding facts related to Corona in bhilwara

जबलपुर। कोरोना जांच व रिपोर्ट देने में लापरवाही की जा रही है। स्नेह नगर स्थित फीवर क्लीनिक में 10 सितम्बर को एक 55 वर्षीय मरीज ने जांच कराई। 3 दिन तक मरीज की रिपोर्ट नहीं आई। कंट्रोल रूम से भी कोई फोन नहीं आया। मरीज ने विक्टोरिया जिला अस्पताल स्थित आरएमओ कार्यालय में संपर्क किया। वहां मौजूद ऑपरेटर ने मैसेज के आधार पर 14 सितम्बर को मरीज को निगेटिव बता दिया। मरीज को शुक्रवार को फिर स्वास्थ्य की समस्या हुई। वे स्नेह नगर फीवर क्लीनिक पहुंचे। जहां कहा गया कि आपकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मरीज ने कहा कि आरएमओ कार्यालय में मौजूद ऑपरेटर ने निगेटिव रिपोर्ट बताई है।

दवा लिख दी होम आइसोलेशन की सलाह
मरीज को दवा लिखकर होम आइसोलेशन में रहने की सलाह स्नेह नगर डिस्पेंसरी में मौजूद स्टॉफ ने दी। उधर मरीज का कहना है कि रिपोर्ट निगेटिव मिलने की जानकारी के बाद वे निश्चिंत हो गए थे। इस मामले में सीएमएचओ डॉ. रत्नेश कुरारिया ने जानकारी के बाद कार्रवाई की बात कही है।

फिर मिले 242 मरीज
जबलपुर में कोरोना रोज़ रेकॉर्ड तोड़ रहा है, शुक्रवार को फिर एक दिन में सर्वाधिक 242 नए मरीज मिले हैं. इनके साथ ही जिले में साढ़े सात हजार से ज्यादा पॉजिटिव हो गए। कोरोना से स्वस्थ होने पर आज शुक्रवार 18 सितम्बर को 191 व्यक्तियों को डिस्चार्ज किया गया है। वहीं बीते चौबीस घण्टे के दौरान कोरोना के 242 नये मरीज सामने आये हैं। आज डिस्चार्ज हुये 191 व्यक्तियों को मिलाकर जबलपुर में कोरोना के संक्रमण से मुक्त होने वाले मरीजों की संख्या 6079 हो गई है। कल गुरुवार की शाम 6 बजे से आज शुक्रवार की शाम 6 बजे तक बीते चौबीस घण्टे के दौरान आये 242 कोरोना संक्रमितों को मिलाकर जबलपुर में कोरोना पॉजिटिव की संख्या 7504 पहुँच गई है। बीते चौबीस घण्टे के दौरान दो व्यक्तियों की मृत्यु की प्राप्त हुई रिपोर्ट को मिलाकर जबलपुर में कोरोना से अभी तक 122 व्यक्तियों की मृत्यु हुई है। जबलपुर में कोरोना के एक्टिव केस अब 1303 हो गये हैं।

Home / Jabalpur / कोरोना में लापरवाही: एक लैब बोली निगेटिव दूसरी ने पॉजिटिव बता कर दिया आइसोलेट

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो