fashion trends गर्ल्स फैशन में कैप गाउन और एंकल लेंथ सलवार का जबरदस्त क्रेज

Lalit kostha

Publish: Jan, 14 2018 01:15:06 PM (IST)

Jabalpur, Madhya Pradesh, India
fashion trends गर्ल्स फैशन में कैप गाउन और एंकल लेंथ सलवार का जबरदस्त क्रेज

साल 2018 की शुरुआत से ही मार्केट में दिख रहा है नए तरह का फैशन, सिटी गल्र्स सेलिब्रेटीज स्टाइल के इन ड्रेसेज की कर रही हैं खास पर्चेजिंग

जबलपुर। शहरवासियों के लिए अब फैशन की डेफिनेशन बदल रही है। उन्हें हर ड्रेस अप टू द फैशन चाहिए। सेलिब्रेटीज स्टाइल का डे्रसिंग सेंस अब उनकी फस्र्ट चॉइस में शामिल हो चुका है। यही वजह है कि सिटी मार्केट में भी लोगों की डिमांड के अकॉर्डिंग आउटफिट्स अवेलेबल हो रहे हैं। मेट्रो सिटी की तरह ही लेटेस्ट फैशन अब नजर आ रहा है। साल की शुरुआत से ही फैशन के गजब के रंग सिटी मार्केट में छा चुके हैं। इसमें इंडियन कलेक्शन से लेकर वेस्टर्न और इंडो-वेस्टर्न कलेक्शन तक इनोवेशन के साथ आउटफिट्स कलेक्शन में शामिल हुए हैं।

READ MORE- love jihad लव जिहाद में फंसाकर युवती को बंधक बनाया, होशंगाबाद लव जिहाद मामला

कैप गाउन का ट्रेंड
सिटी में गल्र्स और विमन के बीच मार्केट में सबसे ज्यादा कैप गाउन की वैरायटीज मिल रही है। कैप गाउन को पहनने का ट्रेंड एक अवॉर्ड सेरेमनी में दीपिका पादुकोण द्वारा किया गया था। नेट की कारीगरी के साथ इस ड्रेस को काफी खूबसूरत बनाया जाता है। गाउन की तरह बने इस डे्रस के बॉटम में पोचू स्टाइल का कैप लगाया जाता है। पार्टी और फंक्शन के लिए कैप गाउन सबसे ज्यादा पसंद किए जा रहे हैं।

READ MORE- भोपाल-जबलपुर फोरलेन- 419 करोड़ से 18 महीने में होगा तैयार

एंकल लेंथ सलवार
पिछले साल तक एंकल लेंथ जीन्स और पेंट्स का ट्रेंड चल रहा था। वहीं अब एंकल लेंथ लैगी और एंकल लेंथ सलवार का टें्रड भी छाया है। वेस्टर्न वियर में क्रॉप टॉप विद् स्कर्ट एंड पेंट्स की डिमांड इस साल भी बनी रहेगी। सिटी गल्र्स का कहना है इन दिनों टेलिविजन के साथ अन्य फिल्मों एंड शोज में एंकल लेंथ लैगी और क्रॉप टॉप एंड मल्टीकट टॉप स्कर्ट के साथ काफी ट्रेंडिंग है। नए साल के बाद से सिटी मार्केट में इसी पैटर्न में सबसे ज्यादा ड्रेसेज आए हैं।

READ MORE - weather update मौसम का पल पल बदल रहा मिजाज, ठंडी से ये ट्रेनें हुईं लेट

डाउनलोड करें पत्रिका मोबाइल Android App: https://goo.gl/jVBuzO | iOS App : https://goo.gl/Fh6jyB

1
Ad Block is Banned