पूर्व मंत्री लखन घनघोरिया ने दी कोरोना को मात

अस्पताल से डिस्चार्ज, गुरुग्राम के हॉस्पिटल में थे भर्ती

By: Manish garg

Published: 27 Jul 2020, 11:09 PM IST


जबलपुर.
पूर्व मंत्री और कांग्रेस विधायक लखन घनघोरिया ने कोरोना को मात दे दी है। कोरोना को मात देने के बाद उन्हें गुरुग्राम के मेदांता हॉस्पिटल से सोमवार को डिस्चार्ज कर दिया। घनघोरिया अभी तीन से चार दिन दिल्ली में रहेंगे।
नगर कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष दिनेश यादव ने बताया कि पूर्व मंत्री लखन घनघोरिया अब स्वस्थ्य है। उन्होंने कोरोना को मात दे दी। सोमवार को गुरुग्राम के हॉस्पिटल में हुई जांच में उनकी रिपोर्ट निगेटिव आई थी। जिसके बाद उन्हें अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया। यादव के अनुसार वे कुछ दिन दिल्ली में ही रहकर स्वास्थ्य जांच लेंगे।
-जबलपुर में आई थी रिपोर्ट निगेटिव
पूर्व मंत्री लखन घनघोरिया को चेस्ट इफेंक्शन की शिकायत पर 19 जुलाई को जबलपुर में ही जबलपुर हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था। मेडिकल कॉलेज व आईसीएमआर की लैब से उनकी कोरोना जांच कराई गई थी। दोनों रिपोर्ट निगेटिव आई थी। हालत में सुधार नहीं होने पर डॉक्टर्स ने उन्हें हायर सेंटर जाने की सलाह दी थी। जिसके बाद वे २० जुलाई को एयरएम्बुलेंस से उन्हें गुरुग्राम के अस्पताल ले जाया गया था। जहां से गुरुग्राम के अस्पताल में बीते मंगलवार को उनकी कोरोना जांच की गई थी। रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। बाद में उनकी कोरोना जांच की गई। रिपोर्ट निगेटिव आई।

Manish garg Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned