scriptबारिश के बाद ये तो होना ही था! | Began to feel cold in jaipur city | Patrika News
जबलपुर

बारिश के बाद ये तो होना ही था!

पिछले दिनों बदले मौसम और आई बारिश के बाद गुलाबी नगर में गुलाबी सर्दी ने दस्तक दे दी है। जयपुर में बीती रात के तापमान में 2.6 डिग्री की गिरावट दर्ज की गई। जिसके चलते सोमवार सुबह सर्द हवा ने हल्की ठिठुरन का अहसास कराया।

जबलपुरOct 10, 2016 / 06:06 pm

Ajay Sharma

Began to feel cold in jaipur city

Began to feel cold in jaipur city

जयपुर. पिछले दिनों बदले मौसम और आई बारिश के बाद गुलाबी नगर में गुलाबी सर्दी ने दस्तक दे दी है। जयपुर में बीती रात के तापमान में 2.6 डिग्री की गिरावट दर्ज की गई। जिसके चलते सोमवार सुबह सर्द हवा ने हल्की ठिठुरन का अहसास कराया। सुबह शाम में मौसम सुहावना हो रहा है लेकिन दिन में अभी भी धूप के तीखे तेवर बने हुए हैं।
गर्मी का जोर कम होने की संभावना

मौसम विज्ञान केंद्र के अनुसार अगले दो तीन दिन प्रदेश में बादलवाही बढऩे पर दिन में धूप की तपिश से राहत मिलने व रात के तापमान में और गिरावट होने पर गर्मी का जोर कम होने की संभावना है। गुलाबीनगर में आज सुबह आसमान साफ रहा वहीं बीते कुछ दिनों से सुबह छाई धुंध छंटने पर सुबह शाम में मौसम का मिजाज ठंडा होने लगा है। लेकिन दिन में दोपहर होने तक धूप की तपिश पसीने छुड़ा रही है। बीती शाम शहर में बादलों की आवाजाही बढऩे के साथ ही तेज रफ्तार से धूलभरी हवाएं चलने से रात के तापमान में एकाएक पारा 2.6 डिग्री लुढ़क कर 22 डिग्री सेल्सियस पर ठहर गया वहीं हवा में नमी बढऩे से आज सुबह नौ बजे दिन का तापमान भी 25 डिग्री सेल्सियस दर्ज हुआ।
स्थानीय मौसम केंद्र के पूर्वानुमान के अनुसार अगले दो तीन दिन शहर में दिन का तापमान स्थिर रहने व रात के तापमान में गिरावट होने की संभावना है। हवा की दिशा में हुए बदलाव के ​साथ ही जयपुर में बीती रात के तापमान में पारा 2.6 डिग्री गिरा 

Home / Jabalpur / बारिश के बाद ये तो होना ही था!

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो