scriptलडक़ी से मैहर में रचाई शादी, होटल के कमरे में किया गंदा काम | girls intimate with boy in hotel room, marriage in maihar | Patrika News
जबलपुर

लडक़ी से मैहर में रचाई शादी, होटल के कमरे में किया गंदा काम

लडक़ी से मैहर में रचाई शादी, होटल के कमरे में किया गंदा काम

जबलपुरMar 26, 2019 / 01:13 pm

Lalit kostha

Rape

रेप

जबलपुर। ग्वारीघाट थाना क्षेत्र निवासी एक नाबालिग को पड़ोस में रहने वाला युवक बहला-फुसलाकर मैहर ले गया। वहां उससे शादी रचाई। होटल में ले जाकर बलात्कार किया। पुलिस बालिका के पास पहुंची, तो युवक की करतूत सामने आई। पुलिस ने बच्ची को दस्तयाब कर लिया है। आरोपी 20 वर्षीय राहुल चौधरी को गिरफ्तार कर लिया है।

news facts-

बहला-फुसलाकर भगा ले गया था युवक, गिरफ्तार
मैहर ले जाकर नाबालिग से शादी रचाई, होटल में बलात्कार किया

पुलिस के अनुसार थाना क्षेत्र में रहने वाली एक 13 वर्षीय बालिका 17 मार्च को सुबह घर से दुकान सामान लेने का कहकर निकली थी। वह शाम तक नहीं लौटी तो उसकी नानी ने थाने में उसके गुमने की रिपोर्ट दर्ज कराई। मामले में पूछताछ की गई तो राहुल के भी गायब होने की जानकारी मिली। पतासाजी की गई तो दोनों को एक साथ जाते हुए देखे जाने की बात सामने आई। खोजबीन करके दोनों को अगले दिन ढूंढ निकाला गया।

मंगलसूत्र पहनाया
दस्तयाब किए जाने के बाद बालिका ने पुलिस को बताया कि राहुल ने शादी का झांसा देकर मैहर ले गया। वहां उसने शादी की और मंगलसूत्र पहनाया। रात को एक होटल में ठहरा और उसके साथ बलात्कार किया। पुलिस ने आरोपी के विरुद्ध भादंवि की धारा 363, 366, 376 और पास्को एक्ट 3,4 के तहत प्रकरण दर्ज किया है। उसे गिरफ्तार कर लिया गया है।

डीएनए टेस्ट कराया
ग्वारीघाट पुलिस सोमवार को बलात्कार के दो आरोपितों को लेकर डीएनए जांच कराने के लिए विक्टोरिया अस्पताल पहुंची। इसमें एक नाबालिग से बलात्कार का आरोपी और दूसरा एक 27 वर्षीय युवती से बलात्कार का आरोपी था। कड़ी सुरक्षा के बीच दोनों को अस्पताल लाया गया। जहां, ब्लड बैंक में डीएनए जांच के लिए नमूने लिए गए।

शादी का झांसा देकर युवती से बलात्कार
ग्वारीघाट थाना क्षेत्र निवासी एक युवती को पड़ोस में रहने वाले युवक ने प्रेमजाल में फंसाया और शादी का झांसा देकर उससे बलात्कार किया। शादी करने का दबाव बनाने पर वह टालमटोली करने लगा। पुलिस के अनुसार ग्वारीघाट निवासी 27 वर्षीय युवती ने शिकायत दर्ज कराई कि उसके 14 वर्ष से जय भीम नर निवासी 28 वर्षीय दीपेश बेन से सम्बंध है। दीपक नौकरी लग जाने बाद शादी करने का झांसा देकर उसके साथ बलात्कार कर रहा था। अब वह शादी से मना कर रहा है। पुलिस ने आरोपी के विरुद्ध भादंवि की धारा 376(2) एन के तहत प्रकरण दर्ज गिरफ्तार कर लिया।

Hindi News/ Jabalpur / लडक़ी से मैहर में रचाई शादी, होटल के कमरे में किया गंदा काम

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो