script अमेरिका से आकर शादी की तैयारी में था दूल्हा, सात फेरों से पहले खुल गया बड़ा राज | groom preparing for marriage after returning from America big secret revealed before seven rounds | Patrika News

अमेरिका से आकर शादी की तैयारी में था दूल्हा, सात फेरों से पहले खुल गया बड़ा राज

locationजबलपुरPublished: Dec 09, 2023 04:25:16 pm

Submitted by:

Shailendra Sharma

पहली शादी के बाद अमेरिका में जाकर सेटल हो गया था परिवार, फिर 18 साल बाद टूटा था रिश्ता...

jabalpur.jpg

अमेरिका से आकर एक दुल्हा शादी की तैयारी में था लेकिन इससे पहले की सात फेरे होते उसका बड़ा राज सामने आ गया। मामला जबलपुर का है जहां एक महिला ने अपने पति के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। महिला का आरोप है कि उसका पति जो कि अमेरिका में रहता है जबलपुर में दूसरी शादी करने जा रहा है। शादी करके वो अमेरिका लौट जाएगा। महिला का ये भी आरोप है कि पति ने उसे तलाक नहीं दिया है और दूसरी शादी करने जा रहा है। पुलिस ने महिला की शिकायत पर मामला दर्ज कर जांच में ले लिया है।

पहली पत्नी की आपबीती
मामला शहर के अधारताल थाने का है जहां रहने वाली शैलजा (बदला हुआ नाम) ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराते हुए बताया है कि उसकी शादी साल 2005 में उसकी शादी अमन श्रीवास्तव के साथ हुई थी। अमन शादी के बाद उसे अमेरिका ले गया और दोनों वहीं पर सेटल हो गए । उनके दो बच्चे भी हुए लेकिन शादी के करीब 14 साल बाद 2019 में अमन ने उसे घर से निकाल दिया जिसके बाद वो भारत लौट आई जबलपुर में ही रहने लगी।

यह भी पढ़ें

चाची से 'आशिकी' में भतीजे ने किया बड़ा कांड, पढ़े हैरान कर देने वाली खबर



दूसरी शादी की तैयारी में है पति
शैलजा (बदला हुआ नाम) ने पुलिस को बताया है कि अब उसे पता चला है कि अमन जबलपुर में ही दोबारा शादी करने जा रहा है। जबकि उसने उसे अभी तक तलाक नहीं दिया है। ऐसे में दूसरी शादी करना गैरकानूनी है इतना ही नहीं शैलजा का ये भी कहना है अमन शादी करके दूसरी पत्नी को भी अमेरिका ले जाने वाला है। इसलिए उसके खिलाफ कार्रवाई की जानी चाहिए। पुलिस ने महिला की शिकायत पर मामला दर्ज कर जांच में ले लिया है।

ट्रेंडिंग वीडियो