Money for alcohol- आप चौंके सकते हैं, यहां शराब पीने के लिए खुलेआम मांगते हैं पैसे, नहीं देने पर पीटते हैं

Money for alcohol- आप चौंके सकते हैं, यहां शराब पीने के लिए खुलेआम मांगते हैं पैसे, नहीं देने पर पीटते हैं
wine

Shyam Bihari Singh | Updated: 14 Sep 2019, 08:31:22 PM (IST) Jabalpur, Jabalpur, Madhya Pradesh, India

दुकान में तोडफ़ोड़, गालीगलौज भी आम बात है

Here ask for money openly to drink alcohol

जबलपुर। आप चौंक सकते हैं। यदि चौंक नहीं रहे हैं, तो सोच सकते हैं। सोचना यह है कि शराब पीने का शौक दूसरे से पैसे मांगकर भला कैसे पाला जा सकता है। लेकिन, जबलपुर में ऐसा ही हो रहा है। यहां आए दिन अलग हटकर वारदातें हो रही हैं। गली-मोहल्लों में बदमाश छाप युवक किसी से भी शराब पीने के लिए पैसे मांग बैठते हैं। नहीं देने पर मारपीट करते हैं। अब तो शराब दुकानदारों से भी मारपीट की जाने लगी है।
तोडफ़ोड़ कर दी
जबलपुर के घमापुर थाना अंतर्गत कांचघर स्थित अंग्रेजी शराब दुकान में चार युवकों ने मुफ्त में शराब नहीं देने पर तोडफ़ोड़ कर दी। विरोध करने पर कर्मचारियों से भी मारपीट की। एक व्यक्ति ने शिकायत दर्ज कराई कि वह कांचघर स्थित अंग्रेजी शराब दुकान में काम करता है। गुरुवार रात 10.30 बजे बेलबाग टोरिया निवासी चार युवक पहुंचे। चारों ने एक बोतल शराब खरीदी और पैसे दिए बिना जाने लगे। उसने पैसे मांगे तो चारों युवक विवाद करने लगे। उसके बाद दुकान में घुस आए तोडफ़ोड़ की। उसके सिर पर बोतल से वार किया। दुकान कर्मी बीच-बचाव करने पहुंचे तो उनके सिर पर भी बोतल से वार किया और धमकी देते हुए भाग गए।
दो जगह मारपीट
जबलपुर शहर के रांझी व अधारताल थाना क्षेत्रों में अवैध वसूली को लेकर दो जगह मारपीट हो गई। रांझी पुलिस के अनुसार गंगा मैया निवासी राकेश पटेल ने शुक्रवार को शिकायत दी कि वह गुरुवार रात 9.30 बजे मोहनिया कलारी के पास खड़ा था। वहां विक्की मल्लाह व बड्डा मिले। दोनों ने शराब पीने के लिए 200 रुपए मांगे। मना करने पर दोनों मारपीट व धमकी देकर भाग गए। वहीं, अधारताल थाने में पिपरिया निवासी धीरज पटेल ने शिकायत कर बताया कि वह प्रतिमा विसर्जन करने घर से महगवां नदी जा रहा था। रास्ते में इमलिया मोड पेट्रोल पम्प के सामने सौरभ पटेल व लवकेश यादव ने रोक लिया। दो हजार रुपए मांगने पर धीरज ने विरोध किया। इस पर दोनों ने उसके साथ, उसके भांजे शुभम व चचेरा भाई वीरू के साथ मारपीट कर भाग गए। तीनों के हाथ, कंधे, सिर में चोटें आई हैं।
500 रुपए के लिए मार दिया चाकू
जबलपुर के ही पनागर थानांतर्गत आजाद वार्ड में निवासी 30 वर्षीय युवक को एक अन्य ने 500 रुपए के लिए चाकू मार दिया। उसे पनागर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस के अनुसार रंजीत आर्य ने बताया कि वह मजदूरी करता है। शुक्रवार सुबह पौने नौ बजे जिम जा रहा था। मनीष बैरागी के घर के सामने बाइक से पहुंचा, तो सौरभ लोधी ने उसे रोक लिया। उसने शराब पीने के लिए 500 रुपए मांगे। मना करने पर पीठ व कमर पर चाकू से वार कर घायल कर दिया। वहीं, चंदे की रकम से शराब पीने के लिए पैसे मांगने को लेकर विवाद हो गया। पुलिस के अनुसार चौधरी मोहल्ला निवासी आकाश कोरी ने शिकायत दर्ज कराई कि वह सब्जी बेचता है। खेरमाई मंदिर के पास उसने और उसके साथियों ने गणेशजी की स्थापना की थी। गुरुवार रात मोहल्ले के रोशन रजक, दीपक रैकवार पहुंचे और जमा किए गए चंदे में से शराब पीने के लिए 400 रुपए मांगने लगे। मना करने पर दोनों ने मारपीट की और जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गए।

 

 

Show More

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned