scriptMP PSC Result News : पीएससी 2019 परीक्षा के परिणाम (MP PSC Result 2019) जारी करने पर हाईकोर्ट ने लगाई रोक | High Court bans release of exam results of mppsc 2019 exam | Patrika News
जबलपुर

MP PSC Result News : पीएससी 2019 परीक्षा के परिणाम (MP PSC Result 2019) जारी करने पर हाईकोर्ट ने लगाई रोक

MP PSC Result News : मध्यप्रदेश हाईकोर्ट के मुख्य न्यायाधीश रवि मलिमठ व न्यायाधीश विशाल मिश्रा की युगलपीठ ने राज्य सेवा परीक्षा 2019 परीक्षा के रिजल्ट तैयार करने के पूर्व में दिए एकलपीठ के आदेश पर रोक लगा दी। सामान्य प्रशासन विभाग के प्रमुख सचिव, विधि एवं विधायी कार्यविभाग के सचिव सहित तीन दर्जन से अधिक उम्मीदवारों को नोटिस जारी..

जबलपुरDec 20, 2023 / 09:15 am

Sanjana Kumar

high_court_mp_psc_result_bans.jpg

MP PSC Result News : मध्यप्रदेश हाईकोर्ट के मुख्य न्यायाधीश रवि मलिमठ व न्यायाधीश विशाल मिश्रा की युगलपीठ ने राज्य सेवा परीक्षा 2019 परीक्षा के रिजल्ट तैयार करने के पूर्व में दिए एकलपीठ के आदेश पर रोक लगा दी। युगलपीठ ने सामान्य प्रशासन विभाग के प्रमुख सचिव, विधि एवं विधायी कार्यविभाग के सचिव सहित तीन दर्जन से अधिक उम्मीदवारों को नोटिस जारी कर जवाब मांगा है। मामले पर अगली सुनवाई 5 फरवरी को होगी।

ये है मामला
हाई कोर्ट की एकलपीठ ने 23 अगस्त को राज्य सेवा परीक्षा 2019 के मामले में पीएससी को निर्देश दिए थे कि पहली मुख्य परीक्षा और बाद में हुई स्पेशल मुख्य परीक्षा के परिणामों को मिलाकर उनका नॉर्मलाइजेशन कर रिजल्ट जारी करें। एकलपीठ ने दो सौ से अधिक याचिकाओं को आंशिक रूप से स्वीकार कर मप्र लोक सेवा आयोग को निर्देश दिए थे। कोर्ट ने कहा था कि मुख्य परीक्षा में 1918 के साथ स्पेशल मेन्स में बैठे 2712 उम्मीदवारों के रिजल्ट को मिलाकर उनका नॉर्मलाइजेशन किया जाए। पीएससी ने इस फैसले के विरूद्ध युगलपीठ के समक्ष यह अपील प्रस्तुत की है।

Home / Jabalpur / MP PSC Result News : पीएससी 2019 परीक्षा के परिणाम (MP PSC Result 2019) जारी करने पर हाईकोर्ट ने लगाई रोक

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो