scriptshocking news: जेवर के लिए युवक ने दादी को मौत के घाट उतारा, रुह कंपा देगी वारदात | Horrele Murder case Grandson killed grandmother in greed for jewelery | Patrika News

shocking news: जेवर के लिए युवक ने दादी को मौत के घाट उतारा, रुह कंपा देगी वारदात

locationजबलपुरPublished: Mar 07, 2018 07:38:09 pm

Submitted by:

Premshankar Tiwari

पुलिस ने हत्या के आरोपी को जबलपुर में दबोचा

Horrele Murder case Grandson killed grandmother in greed for jewelery,grandmother kills grandson 2018,grandmother killed by grandson in mp,grandmother killed by grandson in gotegaon,grandmother shoots grandson 8 times,rape and murder,murder,grandmother murdered in house,grandmother murdered in mp,grandmother murdered by grandson ,crime,mp police. bhopal police,narsinghpur police,Jabalpur,

Horrele Murder case Grandson killed grandmother in greed for jewelery

जबलपुर/गोटेगांव। गोटेगांव के सिंधी मोहल्ले में मंगलवार को एक रुह कंपा देने वाली घटना हुई। इसमें एक वृद्धा के कत्ल के साथ ही रिश्तों के विश्वास का भी खून हुआ। दादी के जेवर और रुपए की लालच में नाती ने अकेला पाकर वृद्धा का गला घोंट दिया। वृद्धा छटपटाती रही। अपनी जिंदगी की दुहाई मांगती रही। लेकिन जिस नाती को बचपन में अपनी गोद में खिलाया उसे दादी पर जरा भी रहम नहीं आया। जब दादी की सांस टूट गई तो नाती ने वृद्धा के शरीर से गहनें उतारें और उसके पर्स से रुपए निकालकर भाग गया। हत्या के आरोपित बंटी कृपलानी को पुलिस ने बुधवार को जबलपुर के गढ़ा क्षेत्र से गिरफ्तार कर लिया है।

BIG NEWS: यहां नामी बड़े अस्पताल फैला रहे है गंभीर बीमारी, सरकार के नोटिस के बाद मचा हड़कंप

दिनदहाड़े अपराध
सिंधी समाज के सदस्य खेमचंद दासवानी के अनुसार गोटेगांव पुलिस थाना से करीब 500 मीटर दूर सिंधी कॉलोनी रिपटा रोड पर रहने वाली लक्ष्मीदेवी पति स्व. बच्चामल कृपलानी (60) मंगलवार को दोपहर में घर पर अकेली थी। मृतका का पुत्र मनीष पढऩे के लिए जबलपुर गया हुआ था। इसी दौरान पड़ोस में रहने वाले उनके जेठ रामप्रसाद का नाती आया। उसने सूनसान घर में वृद्धा की साड़ी से गला दबाकर हत्या कर दी। इसके बाद मृतका के गले और हाथ में सोने के जेवर लूट कर फरार हो गया।

पुलिस ने जिसे लावारिस समझकर दफनाया, वह निकला सिपाही

फोन नहीं उठा तो शंका हुई
पुलिस के अनुसार मनीष ने मंगलवार की शाम को अपनी मां लक्ष्मीदेवी को शाम को करीब 6 बजे फोन किया। उसकी मां ने फोन नहीं उठाया तो मनीष ने पड़ोस में रहने वाले दीपक कृपलानी को फोन किया। मां से बात कराने के लिए कहा। दीपक जब उसके घर के अंदर गया तो पलंग पर उसकी मां अस्त व्यस्त हालत में मृत पड़ी हुई थी।

बजरंग दल का ये बड़ा दिग्गज नेता गिरफ्तार, गौरक्षा के नाम पर कर रहा था ये गंदा काम

ऐसे घूमी संदेह की सुई
पुलिस के अनुसार दीपक जब मृतका के घर पर गया तो उसके आने की आहट पाकर आरोपित बंटी कृपलानी दरवाजे के पीछे छिप गया। कुछ देर बाद जब वह घर से बाहर निकला तो आसपास के लोगों ने उसे देख लिया। इसके बाद मृतका के पड़ोस में स्थित अपने घर पर गया। लेकिन जब पुलिस पहुंची तो वह अपने घर पर ताला लगाकर फरार हो गया। इससे पुलिस को बंटी पर संदेह हो गया।

 

 

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो