scriptपति की प्रेमिका को पत्नी ने उतारा मौत के घाट, जानें पूरा मामला | illegal relationship Wife murdered husband's girlfriend | Patrika News
जबलपुर

पति की प्रेमिका को पत्नी ने उतारा मौत के घाट, जानें पूरा मामला

पति के अवैध संबंधों का पता चलने के बाद पत्नी ने रची खौफनाक साजिश…

जबलपुरMay 26, 2023 / 10:04 pm

Shailendra Sharma

jabalpur.jpg

,,,,

जबलपुर. अवैध संबंध एक बार फिर एक हत्या का कारण बन गए। मामला जबलपुर का है जहां 23 मई को मिली महिला की लाश की गुत्थी को सुलझाते हुए पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी एक महिला है जिसके पति के साथ मृतक महिला के अवैध संबंध थे, जब उसे इस बात का पता चला तो उसने पति की प्रेमिका की गमछे से गला घोंटकर हत्या कर दी थी। पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया है जिसने अपना जुर्म भी कबूल कर लिया है।

 

23 मई को मिली थी महिला की लाश
पूरे मामले का खुलासा करते हुए पुलिस ने बताया कि 23 मई को पाटन थाना पुलिस को सूचना मिली थी कि चौधरी मोहल्ले के पास झाड़ियों में एक महिला की लाश पड़ी हुई है। पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की जांच शुरु की तो मृतक महिला की पहचान प्रीति बर्मन निवासी पौड़ीखुर्द गांव के तौर पर हुई थी। प्रथम दृष्टया मामला हत्या का लग रहा था इसलिए पुलिस ने मामले की गंभीरता से जांच शुरु की।

 

यह भी पढ़ें

सॉरी मम्मी-पापा..मैं अपनी और आपकी इज्जत बचाने के लिए जान दे रही हूं




पति की प्रेमिका को पत्नी ने उतारा मौत के घाट
पोस्टमार्टम रिपोर्ट में गला दबाकर प्रीति की हत्या किए जाने की बात सामने आने के बाद पुलिस ने मामले की जांच तेज की। जांच के दौरान पुलिस को पता चला कि प्रीति के गांव में ही रहने वाले भोलू बर्मन से अवैध संबंध थे। जिसका पता भोलू की पत्नी उमा को चल गया था और उसने कई बार पति भोलू को प्रेमिका प्रीति के साथ देखा भी था जिसके कारण दोनों के बीच आए दिन विवाद होते रहते थे। लेकिन इसके बाद भी भोलू और प्रीति के संबंध जारी थे। इसलिए उमा ने प्रीति की हत्या की साजिश रची और 23 मई की दोपहर जब प्रीति बैंक जा रही थी तो उसका पीछा किया और बैक से लौटते वक्त गमछा से गला दबाकर उसकी हत्या कर दी थी। प्रीति की हत्या करने के बाद आरोपी उमा ने उसका मोबाइल नाले में फेंक दिया था और घर आ गई थी।

देखें वीडियो- तेंदुए को छेड़ना पड़ा भारी

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8l3zrh

Home / Jabalpur / पति की प्रेमिका को पत्नी ने उतारा मौत के घाट, जानें पूरा मामला

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो