scriptCCTV में कैद हुई अपहृत किशोरी, वीडियो में सामने आयी हैरान करने वाली कहानी | kidnapped by minor girl and gets with delhi | Patrika News
जबलपुर

CCTV में कैद हुई अपहृत किशोरी, वीडियो में सामने आयी हैरान करने वाली कहानी

क्राइम ब्रांच रात भर करती रही जांच

जबलपुरDec 04, 2017 / 09:29 pm

deepankar roy

girl kidnapping

girl kidnapping

जबलपुर। शहर से एक नाबालिग किशोरी का रविवार को अपहरण हो गया। इसकी शिकायत जैसे ही अधारताल पुलिस तक पहुंची तो उसके साथ क्राइम ब्रांच भी हरकत में आ गई। क्राइम ब्रांच ने तत्काल नाकाबंदी करके नाबालिग के अपहरणकर्ताओं को पकडऩे की कवायद की। पुलिस पूरी रात चेकिंग और संदिग्ध ठिकानों पर छापेमारी करती लेकिन नाबालिग किशोरी और उसके अपहरणकर्ता के बारे में कोई सुराग नहीं मिला।

रेलवे स्टेशन में मिला सुराग
क्राइम ब्रांच और अधारताल पुलिस ने लंबी जांच-संदिग्धों से पूछताछ के किशोरी की तलाश में शहर के प्रमुख स्थानों पर और रेलवे स्टेशन पर लगे लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाले गए। इस नाबालिग को दिल्ली जाने वाली टे्रन में युवक के साथ सवार होते देखा गया। पुलिस ने जीआरपी के माध्यम से दिल्ली जीआरपी से सम्पर्क साधा। ट्रेन पहुंची, लेकिन दोनों नहीं मिले। पुलिस अपहरण का मामला दर्ज कर तलाश रही है।

फंदे पर लटककर दी जान
बरेला थाना क्षेत्र अंतर्गत सरोरा गांव निवासी १७ वर्षीय किशोर ने घर में फंदे पर लटककर जान दे दी। रविवार को परिजन रिस्तेदारी से लौटे तो जानकारी लगी। पुलिस के अनुसार महेंद्र बैगा एक दिसम्बर को मां को लेकर डोभी गांव जा रहा था। रास्ते में उसका भतीजा राजा मिला। उसे घर पर रहने की हिदायत देकर वह चला गया था। रविवार शाम 5.30 बजे लौटा, तो राजा का शव फंदे से लटक रहा था। आत्महत्या की वजह स्पष्ट नहीं हुई।

कार का कांच तोड़कर बैग चोरी
राजस्थान से जबलपुर आए रेलवे ठेकेदार की कछपुरा ब्रिज के नीचे खड़ी कार का कांच तोड़कर किसी ने बैग चोरी कर लिया। बैग में चेकबुक, ठेका रिलीज से जुड़े दस्तावेज थे। संजीवनी नगर पुलिस के अनुसार राजस्थान निवासी ललित राजपूत रविवार दोपहर कार आरजे 14 एनसी 9913 से कछपुरा ओवर ब्रिज पहुंचा था। कार ब्रिज के नीचे खड़ी कर अपनी टीम के साथ पटरियों के आसपास केबल डालने के लिए निरीक्षण कर रहे थे। तभी किसी ने कार का कांच तोड़कर बैग पार कर दिया। ललित ने मौके से डायल-१०० को फोन कर सूचना दी। पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज के आधार पर जांच कर रही है।

Home / Jabalpur / CCTV में कैद हुई अपहृत किशोरी, वीडियो में सामने आयी हैरान करने वाली कहानी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो