scriptखूबसूरत किशोरी से हुई ऐसी गलती कि गुस्साए प्रेमी ने कर दिया कत्ल, बहन का किया यह हाल | killer boyfriend of india - mp | Patrika News
जबलपुर

खूबसूरत किशोरी से हुई ऐसी गलती कि गुस्साए प्रेमी ने कर दिया कत्ल, बहन का किया यह हाल

खूबसूरत किशोरी

जबलपुरAug 02, 2018 / 09:47 am

deepak deewan

killer boyfriend of india - mp

killer boyfriend of india – mp

जबलपुर. क्षेत्र में प्यार के नाम पर हिंसक वारदातोंं की बाढ़ सी आ गई है। प्रेम के लिए रोज खून-खराबा हो रहा है। कहींं प्रेम में पागल प्रेमी सुसाइड कर रहे हैं तो कहीं प्रेमी जरा सी बात पर ही अपनी प्रेमिका की ही खून के प्यास बन रहे हैं। प्रेमी-प्रेमिकाओं की हरकतों की नित नई खबरें सामने आ रहीं हैं। प्यार में हिंसा की एक और ऐसी ही लोमहर्षक वारदात सामने आई है। पास के एक गांव में ऐसी घटना हुई जिसने हर किसी को दहला दिया।

पागल प्रेमी ने प्रेमिका को उतारा मौत के घाट
जबलपुर से सटे पनागर थाना के एक गांव में खूनी खेल खेला गया। एक किशोरी को मौत के घाट उतार दिया गया जबकि एक अन्य युवती को भी बुरी तरह घायल कर दिया गया। हैरत की बात तो यह है कि इतना खूनखराबा प्यार के नाम पर किया गया। लड़कियों पर हिंसक हमले की यह वारदात पनागर थाना के तिलगवा ग्राम में हुई। इस घटना को आरोपी अमित बर्मन ने अंजाम दिया। पुलिस के अनुसार आरोपी अमित बर्मन सुंदरपुर गाँव का रहना वाला है। जानकारी के अनुसार अमित बर्मन गांव की एक लडक़ी से प्यार करता था। जिस लडक़ी से वह प्यार करने की दुहाई दे रहा है उसी लडक़ी को अमित ने बेदर्दी से मार डाला। इतना ही नहीं गुस्साए प्रेमी ने अपनी प्रेमिका के परिजनों पर भी हिंसक हमला किया। आरोपी ने अपनी प्रेमिका की बड़ी बहन पर भी हमला किया और उसको भी गंभीर रूप से घायल कर दिया। उसे तुरंत अस्पताल ले जाया गया जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है।

प्रेमिका द्वारा बात बंद कर दिए जाने से था नाराज
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार अमित बर्मन जिस लडक़ी से प्यार करता था वह अभी नाबालिग है। आरोपी की हरकतों से परेशान होकर उसकी प्रेमिका ने बात करना ही बंद कर दिया था। बात बंद कर देने से आरोपी अमित बर्मन नाराज था। उसने देर रात प्रेमिका के घर मे घुसकर वारदात को अंजाम दिया। हमले में प्रेमिका की मौत हो गई जबकि प्रेमिका की बड़ी बहन गंभीर रूप से घायल हो गई। उसका मेडिकल अस्पताल में इलाज चल रहा है।

Home / Jabalpur / खूबसूरत किशोरी से हुई ऐसी गलती कि गुस्साए प्रेमी ने कर दिया कत्ल, बहन का किया यह हाल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो