scriptfacebook पर इस वीडियो ने तोड़े रिकॉर्ड, पांच दिन में इतने लाख ने देखा – देखें वीडियो | most viewed facebook live video of all time in jabalpur | Patrika News
जबलपुर

facebook पर इस वीडियो ने तोड़े रिकॉर्ड, पांच दिन में इतने लाख ने देखा – देखें वीडियो

facebook पर इस वीडियो ने तोड़े रिकॉर्ड, महज पांच दिन में इतने लाख ने देखा – देखें वीडियो

जबलपुरJun 26, 2018 / 01:17 pm

Lalit kostha

most viewed facebook live video of all time in jabalpur

most viewed facebook live video of all time in jabalpur

लाली कोष्टा@जबलपुर। संस्कारधानी में कला और कलाकारों की कोई कमी नहीं है। इन्हें पर्याप्त मंच मिल जाए तो वे राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्री स्तर पर नाम कमाते हुए शहर का नाम रोशन कर देते हैं। विश्व संगीत दिवस के अवसर पर पत्रिका जबलपुर ने एक ऐसा ही आयोजन किया था। जिसमें विश्व प्रसिद्ध और बॉलीवुड में अपनी धाक जमा चुके अंतरराष्ट्रीय श्याम बैंड की सुमधुर प्रस्तुतियां दी गईं। इन प्रस्तुतियों का वीडियो जैसे ही सोशल मीडिया फेसबुक पर लाइव हुआ, लोगों ने हाथों हाथ लेते हुए इस खूब देखा। रियल टाइम में ही हजारों लोगों इस समधुर प्रस्तुति को देखा व सुना।

महज पांच दिनों में ही इस वीडियो ने अब तक के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। इस वीडियो की पॉपुलेरिटी का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि इसे देखने वालों के साथ ही 250 से अधिक लोगों ने इसे अपने वॉल पर शेयर भी किया है। लोगों ने कहा पत्रिका का ऐसा आयोजन उनके मन में उतर गया। वहीं संगीत प्रेमियों ने इस वीडियो प्रस्तुति की खूब सराहना की है।

श्याम बैंड के संचालक मनोज बेन ने कहा कि यह उनकी कड़ी मेहनत और साथी कलाकारों का समर्पण ही है जो श्याम बैंड को लोग खूब पसंद करते हैं। संगीत साधना का ही ये परिणाम है कि शास्त्रीय संगीत की कठिन धुनें व गीत ब्रास बैंड पर इनके द्वारा ही बजाई जाती हैं। फेसबुक पर अब तक इस वीडियो को देखने वालों की संख्या करीब 60 हजार पहुंच गई है, वहीं इसकी रीच 1 लाख 30 हजार तक हो गई है। इसकी शेयरिंग 250 लोगों द्वारा की जा चुकी है।

Home / Jabalpur / facebook पर इस वीडियो ने तोड़े रिकॉर्ड, पांच दिन में इतने लाख ने देखा – देखें वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो