मर्डर किया और कहा कि रिपोर्ट मत करना वरना...

मर्डर किया और कहा कि रिपोर्ट मत करना वरना...

Prem Shankar Tiwari | Publish: Sep, 16 2018 08:29:26 PM (IST) Jabalpur, Madhya Pradesh, India

पार्टी में हुए विवाद पर युवक की हत्या

 

जबलपुर। गोहलपुर थाना क्षेत्र, कृष्णा कॉलोनी में बर्थ-डे पार्टी में हुए मामूली विवाद पर कुछ युवकों ने कृष्णा कॉलोनी निवासी राजेन्द्र राठौर (30) पर चाकुओं से हमला कर दिया। राजेन्द्र की उपचार के दौरान अस्पताल में मौत हो गई। बताया गया है कि हमलावरों ने मृतक के परिजनों को जान से मारने की धमकी दी थी, इसके डर से उन्होंने थाने में मामले की रिपोर्ट ही दर्ज नहीं कराई थी। पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज करके उनकी तलाश शुरू कर दी है। वारदात के बाद क्षेत्र में दहशत का माहौल है।

चाकू से किए कर वार
थाना प्रभारी गोहलपुर प्रवीण सिंह धुर्वे ने 10 सितंबर की रातसाईट कृष्णा कालोनी के समीप रमजान भाई की साइट पर रवि पटेल की बर्थडे पार्टी में राजेन्द्र उर्फ गट्टू का अभिषेक उर्फ पिन्टू अन्ना, अंकुश केशरवानी, मनीष रजक व आकाश उर्फ अक्कूू चौधरी से विवाद हो गया था। विवाद के बाद लोगों ने बीच बचाव करके मामला शांत करा दिया। थोड़ी ही देर बाद पिन्टू अन्ना, मनीष रजक, अंकुश केशरवानी और आकाश उर्फ अक्कू ने एक राय होकर राजेन्द्र पर चाकू से हमला कर दिया। इसके बाद राजेन्द्र को घायल अवस्था मे विक्टोरिया अस्पताल ले जाया गया, विक्टोरिया से रिफर करने पर मेडीकल कॉलेज मे भर्ती कराया गया था। 14 सिंतबर को इलाज के दौरान राजेन्द्र की मौत हो गई। मामले में पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ हत्या का प्रकरण दर्ज करके उनकी तलाश शुरू कर दी है।

रिपोर्ट नहीं करने की धमकी
टीआई धुर्वे के अनुसार जांच में यह बात भी सामने आयी कि पिन्टू अन्ना क्षेत्र का कुख्यात बदमाश है। उसकी पूरी गैंग आपराधिक गतिविधियों में संलग्न है। पिंटू व उसके साथियो ने राजेन्द्र के परिजनो को धमकी दी थी कि यदि मामले की रिपोर्ट थाने में की तो जान से खत्म कर दिया जाएगा। भय के कारण राजेन्द्र के परिजन व आसपास को लोग खामोश रहे। मेडिकल से आयी मौत की सूचना के बाद जांच में यह तथ्य सामने आए कि मामला धमकी और हत्या का था। टीआई धुर्वे के अनुसार मर्ग जांच में अभिषेक उर्फ पिन्टू अन्ना , अंकुश केशरवानी, मनीष रजक व अक्कू चौधरी के द्वारा एक राय होकर चाकू से हमला कर राजेन्द्र उर्फ गट्टू की हत्या करना पाया गया। आरोपितों के विरुद्ध धारा 302,201,34 भा.दं.वि. का अपराध दर्ज करके आरोपियो की तलाश शुरू कर दी है।

 

MP/CG लाइव टीवी

Ad Block is Banned