scriptलोकसभा चुनाव में राष्ट्र की सुरक्षा और बेरोजगारी बनेगा सबसे बड़ा मुद्दा | Nation security and unemployment will big issue in loksabha election | Patrika News
जबलपुर

लोकसभा चुनाव में राष्ट्र की सुरक्षा और बेरोजगारी बनेगा सबसे बड़ा मुद्दा

आनंदकुंज में लोगों ने कहा-रफाल, भ्रष्टाचार, कालाधन के मुद्दों का अब ज्यादा असर नहीं

जबलपुरMar 16, 2019 / 11:04 pm

abhishek dixit

saharanpur

loksabha chunav

जबलपुर . राजनीतिक दलों के कार्यालयों में सियासी पारा भले ही अभी न चढ़ा हो, लेकिन आमजन में सियासी खुमार सर चढ़कर बोल रहा है। शहर के प्रमुख चौराहों से लेकर नुक्कड़, मीटिंग स्ट्रीट में लोकसभा चुनाव को लेकर राष्ट्रीय मुद्दों पर जबर्दस्त चर्चा छिड़ी हुई है। आम चुनाव में सबसे बड़ा राष्ट्रीय मुद्दा क्या होगा, इसे लेकर ‘पत्रिकाÓ ने आनंदकुं ज तिराहा गढ़ा में शहरवासियों से बात की तो ज्यादातर लोगों ने कहा कि पुलवामा में सैनिकों पर हुए आतंकी हमले के बाद राष्ट्रीय सुरक्षा सबसे बड़ा मामला था। जिसके बाद देशभर में लोग आक्रोशित थे। सभी चाहते थे कि आतंकवादियों से बदला लिया जाए। पाकिस्तान के बालाकोट में आतंकी ठिकाने पर सेना की एयर स्ट्राइक ने आत्म गौरव को बढ़ाया है। ज्यादातर लोगों का कहना है कि एयर स्ट्राइक लोकसभा चुनाव में सबसे बड़ा मुद्दा बनने वाला है।

समाजसेवी रूप किशोर प्यासी ने कहा कि राष्ट्र की सुरक्षा सबसे पहले जरूरी है। इसलिए एयर स्ट्राइक चुनाव में सबसे बड़ा मुद्दा बनने वाला है। अरविंद दुबे ने कहा कि कांग्रेस ने राफे ल का मुद्दा जरूर उठाया, लेकिन एक भी पुख्ता सबूत पेश नहीं कर सके। हरीश मनोध्या ने कहा कि नोटबंदी ने भ्रष्टाचार व कालाधन पर चोट की है, हालाकि परिणाम पूरी तरह से सार्थक नहीं रहे। निजाम बाबा ने कहा कि एयर स्ट्राइक के बाद राष्ट्रवाद सबसे बड़ा मुद्दा बनने वाला है। वहीं मुईन उस्मानी ने कहा कि बेरोजगारी सबसे बड़ा मुद्दा बनने वाला है। उनका कहना था कि रोजगार के अवसर नहीं हैं। जबकि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने पिछले लोकसभा चुनाव से पहले वादा किया था कि युवाओं को रोजगार देंगे, उन्हें कुशल बनाएंगे।

Home / Jabalpur / लोकसभा चुनाव में राष्ट्र की सुरक्षा और बेरोजगारी बनेगा सबसे बड़ा मुद्दा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो