scriptNEET एग्जाम के रिजल्ट को हाईकोर्ट में चुनौती, भेदभाव का लगाया आरोप | NEET exam result challenged in jabalpur High Court, allegation of discrimination | Patrika News
जबलपुर

NEET एग्जाम के रिजल्ट को हाईकोर्ट में चुनौती, भेदभाव का लगाया आरोप

NEET 2024 UG Result : नीट एग्जाम के रिजल्ट को लेकर देशभर में सवाल उठ रहे हैँ। इधर जबलपुर हाईकोर्ट में भी याचिका दायर कर दी गई है।

जबलपुरJun 08, 2024 / 11:07 am

Himanshu Singh

NEET
नेशनल एलिजिबिलिटी कम एंट्रेंस टेस्ट यानी (NEET) एग्जाम के रिजल्ट को लेकर स्टूडेंट्स, पैरेंट्स और कोचिंग से लेकर विपक्षी पार्टियों तक ने सवाल उठा दिए हैं। पिछले 5 मई को जब एग्जाम हुआ, तभी पेपर लीक की घटना सामने आई। इससे पूरे देशभर में हलचल पैदा हो गई। इधर, एनटीए का दावा है कि कोई पेपर लीक नहीं हुआ है। इधर, जबलपुर हाईकोर्ट में भी चुनौती दी गई है।

बता दें कि, अमीषी वर्मा की ओर से हाईकोर्ट में याचिका दायर की गई है। इसकी सुनवाई सोमवार को जबलपुर स्थित हाईकोर्ट में हो सकती है।

छात्रा ने लगाई याचिका


छात्रा अमीषी ने नीट एग्जाम में भाई-भतीजावाद और भ्रष्टाचार का आरोप लगाया है। छात्रा को परीक्षा में 720 में से 620 नंबर मिले हैं। याचिका बताया गया है कि एक कोचिंग सेंटक के आठ छात्रों के रोल नंबर और नाम एक समान होने का हवाला दिया गया है। इन सभी छात्रों को शत प्रतिशत अंक मिलने का आरोप लगाया गया है। इस बार देश भर में नीट एग्जाम का मुद्दा हावी है।

Hindi News/ Jabalpur / NEET एग्जाम के रिजल्ट को हाईकोर्ट में चुनौती, भेदभाव का लगाया आरोप

ट्रेंडिंग वीडियो