scriptlock down में दो लाख रुपए सहित चुराई थी स्कूटी, दो आरोपी गिरफ्तार | Scooty was stolen along with two lakh rupees, two accused arrested | Patrika News
जबलपुर

lock down में दो लाख रुपए सहित चुराई थी स्कूटी, दो आरोपी गिरफ्तार

-मदनमहल पुलिस व क्राइम ब्रांच ने एक चोरी की स्कूटी, घटना में प्रयुक्त बाइक और दो लाख रुपए जब्त किए, एक आरोपी है फरार

जबलपुरApr 09, 2020 / 11:18 pm

santosh singh

bike.jpg

Scooty was stolen along with two lakh rupees

जबलपुर। मदनमहल लिंक रोड पर बीते दिनों सब्जी खरीदने के दौरान एक ग्राहक का स्कूटी चुराकर भागे आरोपियों को पुलिस ने दबोच लिया। स्कूटी की डिक्की में दो लाख रुपए थे। पुलिस ने वो भी जब्त कर लिया। वहीं घटना में प्रयुक्त बाइक भी जब्त कर लिया। जबकि एक आरोपी फरार है।
तीन अप्रैल को स्कूटी चोरी की थी-
एएसपी क्राइम रायसिंह नरवरिया ने बताया कि तीन अप्रैल को आलोक नगर अधारताल निवासी दीपक राजानी लिंक रोड पर सब्जी खरीदने के लिए स्कूटी से पहुंचा था। स्कूटी की डिक्की में दो लाख रुपए रखे थे। वह सब्जी खरीद कर मुड़ा तो स्कूटी गायब थी।

money.jpg
IMAGE CREDIT: two lakh rupees seized

सीसीटीवी फुटेज से हुआ खुलासा-
पुलिस ने आसपास सीसीटीवी फुटेज खंगाला तो पता चला कि एमएलबी स्कूल के पास रहने वाला शातिर वाहन चोर अजीत पटेल दिखा। यह अभी हाल ही में जेल से छूटा है। पुलिस ने संदेही अजीत को गोलू उर्फ विजय के साथ दबोचा।दोनों ने साथ सुधीर ठाकु के साथ स्कूटी चोरी करने की बात स्वीकार की।
दो दर्जन चोरी की वारदात में हैं आरोपी-
फूटाताल बेलबाग निवासी सुधीर ठाकुर घर से फरार मिला। पुलिस ने स्कूटी और चोरी की वारदात में प्रयुक्त बाइक एमपी 20 केएफ 0744 और दो लाख रुपए जब्त कर लिए। आरोपी अजीत व गोलू के खिलाफ लार्डगंज, ओमती, कोतवाली, गोहलपुर, मदनमहल में दो दर्जन चोरी के प्रकरण दर्ज हैं।

Home / Jabalpur / lock down में दो लाख रुपए सहित चुराई थी स्कूटी, दो आरोपी गिरफ्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो