scriptबेखौफ लुटेरे: हाईकोर्ट चीफ जस्टिस के रीडर की पत्नी के गले से चेन छीनी | Sibling of women's chain in Jabalpur | Patrika News
जबलपुर

बेखौफ लुटेरे: हाईकोर्ट चीफ जस्टिस के रीडर की पत्नी के गले से चेन छीनी

संगम कॉलोनी में दिनदहाड़े की घटना, बाइक सवार थे दोनों लुटेरे

जबलपुरMar 02, 2019 / 10:11 pm

santosh singh

Robbers eye on Barmer's 16 billion rupeees cumin

Robbers eye on Barmer’s 16 billion rupeees cumin

जबलपुर . हाईकोर्ट चीफ जस्टिस के रीडर की पत्नी की ढाई तोला चेन बाइक सवार दो लुटेरे दिन दहाड़े छीन ले गए। घटना के समय पीडि़ता मंदिर से घर जा रही थीं। कोतवाली थानांतर्गत संगम कॉलोनी में सुबह 11.30 बजे हुई इस लूट की वारदात की खबर मिलते ही पुलिस सकते में आ गयी। पुलिस ने लुटेरों की तलाश में गलियों में दबिश दी, लेकिन वे हाथ नहीं आए। 24 घंटे में लूट की ये दूसरी वारदात है। इससे पहले बाइक सवार तीन लुटेरों ने शुक्रवार रात पनागर में एमआर की आंख में मिर्च पाउडर डालकर पांच हजार रुपए और मोबाइल छीन लिया था। दोनों ही प्रकरणों में पुलिस ने लूट का मामला दर्ज कर जांच में लिया है।
सीसीटीवी में कैद है पूरी घटना
कोतवाली पुलिस को आनंद कॉलोनी निवासी भाजपा नेता सुजीत जैन ने बताया कि उनके भाई पुष्पेंद्र जैन चीफ जस्टिस के रीडर हैं। उनकी पत्नी साधना जैन सुबह संगम कॉलोनी स्थित जैन मंदिर गयी थीं। वहां से पैदल 11.30 बजे के लगभग लौट रही थीं। घर की गली से पहले वह राकेश जैन के घर के पास पहुंची थी, कि बाइक से दो युवक पहुंचे। पीछे लाल जैकेट पहना युवक उतरकर मोबाइल पर बात करने लगा। बाइक चला रहा युवक आगे निकल गया। कुछ देर बाद बाइक चला रहा लडक़ा वापस आया। तभी मोबाइल पर बात कर रहा लडक़ा अचानक दौड़ते हुए आया और झपट्टा मारकर गले से ढाई तोला वजनी सोने की चेन छीन कर बाइक सवार के साथ तेजी से निकल गया। साधना जैन ने शोर मचाते हुए पीछे दौड़ भी लगायी, लेकिन दोनों हाथ नहीं आए। लूट में शामिल दोनों लुटेरे वहां लगे सीसीटीवी में कैद हैं।
टहलने निकले एमआर के साथ लूट
पनागर पुलिस के अनुसार गांधी वार्ड निवासी राजतिलक पटेल दवा कम्पनी में एमआर का काम करता है। शुक्रवार की रात वह घर से पैदल पड़रिया की तरफ टहलने गया था। वहां से लौटते समय रोड पर अंधेरा था। रास्ते में ही दो लोग रोड किनारे खड़े और एक बाइक पर बैठकर मोबाइल चलाते हुए दिखा। जैसे ही वह पास पहुंचा, दो लडक़ों ने उसे पकड़ लिया और आंख में मिर्च डाल दी। धमकी दी कि जेब में जो कुछ है निकाल दो। तभी बाइक पर बैठे युवक ने उसकी जेब से मोबाइल और पांच हजार रुपए निकाल लिए।

Home / Jabalpur / बेखौफ लुटेरे: हाईकोर्ट चीफ जस्टिस के रीडर की पत्नी के गले से चेन छीनी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो