scriptब्रेकिंग: सुखोई 30 की गर्जना से गूंजा जबलपुर का आसमान, लोग सहमे, देखें हैरतअंगेज करने वाला वीडियो | sukhoi 30 aircraft seen in jabalpur sky, social media now trending | Patrika News
जबलपुर

ब्रेकिंग: सुखोई 30 की गर्जना से गूंजा जबलपुर का आसमान, लोग सहमे, देखें हैरतअंगेज करने वाला वीडियो

ब्रेकिंग: सुखोई 30 की गर्जना से गूंजा जबलपुर का आसमान, लोग सहमे, देखें हैरतअंगेज करने वाला वीडियो

जबलपुरNov 24, 2023 / 12:16 pm

Lalit kostha

sukhoi 30 aircraft

sukhoi 30 aircraft

जबलपुर. आम दिनों की तरह शुक्रवार की सुबह भी धीरे धीरे दिन की ओर बढ़ रही थी। बाजार में हलचल बढऩे लगी थी, तो लोग ऑफिसों में काम शुरू कर चुके थे, तभी अचानक आसमान में ऐसी गर्जना हुई कि लोग सहम गए। घर ऑफिस बाहर आ गए। जिनके हाथों में मोबाइल था वे वीडियो बनाने में लग गए। गर्जना भी इतनी तेज कि सुनने वाले सहम गए। थोड़ी देर बार मामला समझ आया कि एक लड़ाकू विमान जबलपुर के आसमान में कलाबालियां कर रहा है। देखते ही देखते कुछ ही मिनटों में विमान को लेकर तरह तरह के कयास लगाए जाने लगे। सोशल मीडिया पर विमान छा गया।

 

ये है मामला
एटीसी जबलपुर से प्राप्त जानकारी के अनुसार ग्वालियर एयर बेस एक लड़ाकू विमान उड़ा था, जो जबलपुर व अन्य जिलों से होकर गुजरा। ये उनकी एक डेली रुटीन एक्सरसाइज थी। इससे ज्यादा जानकारी नहीं मिली है।

सुखोई 30 ने भरी उड़ान
एटीसी ग्वालियर से पत्रिका ने बात की तो बताया कि एक फाइटर जेट सुखोई 30 ने विशेष एक्सरसाइज के तहत उड़ान भरी थी। जो प्रदेश के कई जिलों के ऊपर से होकर गुजरा था, इसी क्रम में जबलपुर में करीब चार चक्कर मारे हैं। सुखोई 30 के उडऩे की अधिक जानकारी नहीं दी जा सकती है।

Hindi News/ Jabalpur / ब्रेकिंग: सुखोई 30 की गर्जना से गूंजा जबलपुर का आसमान, लोग सहमे, देखें हैरतअंगेज करने वाला वीडियो

ट्रेंडिंग वीडियो