scriptMP News : ‘मैं तो थानेदार हूं…मेरा कोई क्या बिगाड़ लेगा’, गाड़ियों पर पत्थर बरसाकर पुलिसवाले ने तोड़े कांच, देखें VIDEO | thanedar broken the glass of neighbours cars watch viral video | Patrika News
जबलपुर

MP News : ‘मैं तो थानेदार हूं…मेरा कोई क्या बिगाड़ लेगा’, गाड़ियों पर पत्थर बरसाकर पुलिसवाले ने तोड़े कांच, देखें VIDEO

Thanedar Viral Video : MP के जबलपुर में थानेदार संजय भलावी ने जमकर उत्पात मचाया है। बताया जा रहा है कि थानेदार छिंदवाड़ा के चौरई थाने में पदस्थ हैं।

जबलपुरMay 21, 2024 / 05:52 pm

Himanshu Singh

jabalpur crime news

जबलपुर में छिंदवाड़ा के चौरई थाने के थानेदार ने शराब के नशे में जमकर उत्पात मचाया

मध्यप्रदेश की संस्कारधानी जबलपुर में शराब के नशे में धुत एक थानेदार ने जमकर हंगामा मचाया है। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। छिंदवाड़ा के चौरई थाना प्रभारी संजय भलावी छुट्टी पर जबलपुर अपने घर आए थे। शहर की एंक्लेव कॉलोनी में उन्होंने गाड़ियों के शीशे तोड़ दिए। साथ ही आसपास के लोगों के साथ गाली-गलौज भी की है।


शराब के नशे में चूर थे संजय भलावी


थानेदार संजय भलावी ने नशे में इस कदर चूर थे उन्हें कुछ समझ नहीं आ रहा था। उन्होंने नशे में पत्थर से लोगों के बाहर खड़ी लगभग 8 गाड़ियों के कांच तोड़ दिया। ऐसी जानकारी सामने निकलकर आ रही है कि आरोपी संजय भलावी छिंदवाड़ा जिले के चौरई थाने में पदस्थ है।


थानेदार ने लोगों को धमकाया


थानेदार संजय भलावी ने आसपास रहने वाले लोगों को धमकाया और उनसे गाली-गलौज की। जब इसकी शिकायत पुलिस को की गई, तब जाकर भलावी घर के अंदर गए। इस पूरे मामले पर एएसपी प्रदीप शेंड़े का कहना है कि संजय भलावी शराब के नशे धुत होकर सोसायटी में जमकर हंगामा किया है। इनकी अनुशासनात्मक रिपोर्ट तैयार की जा रही है। रिपोर्ट को छिंदवाड़ा एसपी को भेजी जाएगी।

Hindi News/ Jabalpur / MP News : ‘मैं तो थानेदार हूं…मेरा कोई क्या बिगाड़ लेगा’, गाड़ियों पर पत्थर बरसाकर पुलिसवाले ने तोड़े कांच, देखें VIDEO

ट्रेंडिंग वीडियो