script20% ब्याज पर सूदखोर से लिए थे 25 हजार रुपए, ब्याज इतना बढ़ा कि कर लिया सुसाइड | Took 25000 rupees from 20 interest, then committed suicide. | Patrika News
जबलपुर

20% ब्याज पर सूदखोर से लिए थे 25 हजार रुपए, ब्याज इतना बढ़ा कि कर लिया सुसाइड

20% ब्याज पर सूदखोर से लिए थे 25 हजार रुपए, ब्याज इतना बढ़ा कि कर लिया सुसाइड

जबलपुरApr 04, 2024 / 11:50 am

Lalit kostha

committed suicide

committed suicide

जबलपुर. सूदखोर की प्रताडऩा से परेशान होकर पंजाब नेशनल बैंक के रिटायर्ड कर्मचारी ने आत्महत्या कर ली। उनका शव मंगलवार सुबह पेड़ पर फंदे पर लटका मिला। उन्होंने खुदकुशी करने से पहले एक सुसाइड नोट भी छोड़ा है, जिसमें सूदखोर गन्नू से 20 प्रतिशत ब्याज पर कर्ज लेने का जि₹ है। घटना पाटन के रोसरा गांव की है।

सूदखोरी का दंश: रिटायर्ड बैंक कर्मी ने प्रताड़ना से तंग आकर की खुदकुशी

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8w5s8s

पाटन पुलिस ने बताया कि रोसरा गांव निवासी रामगोपाल रैकवार (66) पंजाब नेशनल बैंक से कैशियर के पद से रिटायर्ड हुए थे। वे मंगलवार सुबह सात बजे घर से निकले थे। देर शाम तक घर नहीं पहुंचे तो परिजनों ने तलाश शुरू की। रात आठ बजे उनका बेटा राजेंद्र सरपंच देवेंद्र लोधी के अमरूद के खेत पहुंचा तो पिता का शव पेड़ पर फंदे से लटका दिखा। राजेंद्र की सूचना पर पुलिस ने शव को फंदे से उतारा। मृतक की जेब से मिले सुसाइड नोट में बताया गया है कि नुनसर वाले गन्नू से 25 हजार रुपए 20 प्रतिशत ब्याज पर उधार लिए थे। इसके बदले कोरा चेक, आधार कार्ड और पैन कार्ड दिया। हर महीने पैसे देता रहा। आज सुबह सूदखोर ने घर आकर अभद्रता की।

 

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8w5s8i

रुपयों के लिए दी धमकी
पूछताछ में रागोपाल के परिजन ने बताया कि मंगलवार सुबह सूदखोर गन्नू महाराज मंगलवार को घर आया था। बातचीत के दौरान गन्नू ने रामगोपाल को अपशब्द कहे और धमकी दी। इससे परेशान होकर उन्होंने यह कदम उठाया।

सुसाइड नोट जब्त कर शव का पीएम कराया है। परिजनों के बयान व साक्ष्यों के आधार पर कार्रवाई करेंगे। सुसाइड नोट में सूदखोर गन्नू की प्रताडऩा का जिक्र है।

– नवल आर्या, थाना प्रभारी, पाटन

Hindi News/ Jabalpur / 20% ब्याज पर सूदखोर से लिए थे 25 हजार रुपए, ब्याज इतना बढ़ा कि कर लिया सुसाइड

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो