सरेराह औरत के कपड़े उतारने की कोशिश, वीडियो भी बनाया

सरेराह औरत के कपड़े उतारने की कोशिश, वीडियो भी बनाया

deepak deewan | Publish: Feb, 15 2018 09:14:58 AM (IST) Jabalpur, Madhya Pradesh, India

- महिला के पति को मारा, वीडियो वायरल करने की भी दी धमकी

जबलपुर. रांझी थाना क्षेत्र में बुधवार को सरेराह एक महिला को निर्वस्त्र करने के प्रयास और उसका वीडियो बनाने का मामला सामने आया है। रांझी पुलिस ने महिला की शिकायत पर दो आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। महिला ने पुलिस को बताया कि आरोपियों ने उसके साथ अश£ील हरकतें की, उसे निर्वस्त्र करने का प्रयास किया। जब इसका विरोध किया तो उसके पति के साथ मारपीट की। महिला के मुताबिक विश्वकर्मा ने उसका वीडियो बना लिया और वायरल करने की धमकी देने लगा।


चैक की रकम पर हुआ विवाद

महिला के मुताबिक आरोपितों ने उसे जबरन गाड़ी में बैठाने का प्रयास किया। सभी आरोपियों ने उसके साथ अश£ील हरकतें करना शुरु कर दिया। विरोध करने पर पति के साथ मारपीट शुरु कर दी। पुलिस ने बताया, ४७ वर्षीय महिला ने केके विश्वकर्मा से सबमर्सिबल पम्प खरीदा था। इसके लिए उसने विश्वकर्मा को ५८ हजार २०० रुपए का चेक दिया था। विश्वकर्मा ने रकम चुकाने के बाद चेक वापस करने के लिए कहा था। रुपए चुकाने के बाद महिला ने विश्वकर्मा से रसीद और चेक की मांग की। चेक व रुपए नहीं लौटाने पर दोनों में विवाद हुआ था। इस विवाद के बाद कुछ शांति भी हो गई थी लेकिन दुकानदार के मन में कुछ और ही चल रहा था।


की हरकतें
एक फरवरी महिला कहीं जा रही थी, तभी विश्वकर्मा और उसके साथी ने उसे रोका। आरोपितों ने उसे जबरन गाड़ी में बैठाने का प्रयास किया। सभी आरोपियों ने उसके साथ अश£ील हरकतें करना शुरु कर दिया। विरोध करने पर केके विश्वकर्मा और उसके साथियों ने महिला के पति के साथ मारपीट शुरु कर दी। महिला के मुताबिक विश्वकर्मा ने उसका वीडियो बना लिया और वायरल करने की धमकी देने लगा। महिला की शिकायत पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर लिया है। मामले की जांच की जा रही है।


MP/CG लाइव टीवी

Ad Block is Banned