मामूली विवाद में युवक की हत्या

-घटना को अंजाम दे, आरोपी भागने में सफल
-गोराबाजार पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा

By: Ajay Chaturvedi

Published: 11 Jun 2021, 12:42 PM IST

जबलपुर. मामूली विवाद में बदमाशों ने एक 20 वर्षीय युवक को चाकुओं से गोद कर मार डाला। घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि युवक ट्रैक्टर चालक था। वह दो अन्य चालक मित्रों के साथ मालिक से पैसे लेकर बाइक से लौट रहा था। घटना गोराबाजार थाना क्षेत्र की है। घटना के बाद हमलावर मौके से भाग निकले।

हत्या की सूचना मिलते ही गोराबाजार टीआई सहदेव राम साहू घटनास्थल पर पहुंचे। साहू बताते हैं कि सिद्धनगर भीटा निवासी दुर्गा प्रसाद गौड़ (20) सालीवाड़ा निवासी राज खान का ट्रैक्टर चलाता था। घटना से पूर्व करीब 6 बजे वह सिद्धनगर से मालिक राज खान की बाइक से रवि गौड़ और रोहित गौड़ के साथ सालीवाड़ा राज खान के पास पैसे लेने गया था। रोहित व रवि भी ट्रैक्टर चलाते हैं।

ये भी पढे़ं- सोनू पटेल हत्याकांड का राजफास

पैसा लेकर तीनों बाइक से घुघरी होते हुए घर लौट रहे थे। जैतपुरी गांव में 30-35 की उम्र केतीनों युवकों ने उन्हें रोका और माचिस और गुटखा मांगें। मना करने पर बाइक सवार बदमाशों में से पीछे बैठे युवक ने दुर्गा प्रसाद बैगा की जेब से जबरन गुटखा निकाल लिया। इसे लेकर उनकी कहासुनी हुई थी। विवाद के चलते दुर्गा प्रसाद और उसके दोस्त बाइक लेकर निकल गए।

इस पर बाइक सवार तीनों बदमाशों ने उनका पीछा किया। जैतपुरी गांव के बाहर खेत वाली रोड पर उन्हें रोक लिया। बदमाशों ने चाकू से दुर्गाप्रसाद बैग पर हमला कर दिया। उसके दोनों दोस्त रवि और रोहित जान बचाने के लिए दूर भाग गए। बदमाशों ने बैग से चाकू निकाल कर दुर्गा प्रसाद के सीने, पेट व कंधे के पास ताबड़तोड़ वार कर मार डाला। इसके बाद तीनों बाइक से भाग निकले।

हमलावरों के मौके से भागने के बाद रोहित व रवि पहुंचे और गोराबाजार पुलिस को खबर दी। रवि की शिकायत पर गोराबाजार पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। हत्या की सूचना पर एसपी सिद्धार्थ बहुगुणा, एएसपी गोपाल खांडेल, सीएसपी केंट भावना मरावी, एफएसएल टीम भी मौके पर पहुंच गई। एसपी ने टीआई को शीघ्र बदमाशों की गिरफ्तारी के निर्देश दिए हैं।

Ajay Chaturvedi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned