scriptछात्रा को हो रही थी उल्टी, डॉक्टर के पास ले जाने पर पता चली चौंकाने वाली सच्चाई, अधीक्षिका के पैरों तले खिसक गई जमीन | A minor Girl Raped By her Relative, Chhattisgarh Crime news | Patrika News
जगदलपुर

छात्रा को हो रही थी उल्टी, डॉक्टर के पास ले जाने पर पता चली चौंकाने वाली सच्चाई, अधीक्षिका के पैरों तले खिसक गई जमीन

rape in chhattisgarh: बीजापुर जिले के नैमेड़ में स्थित बालिका आवासीय छात्रावास में एक बालिका 2 माह की गर्भवती (Pregnent) पाई गई है।

जगदलपुरAug 03, 2019 / 04:58 pm

Badal Dewangan

rape in chhattisgarh

छात्रा को हो रही थी उल्टी, डॉक्टर के पास ले जाने पर पता चली चौंकाने वाली सच्चाई, अधीक्षिका के पैरों तले खिसक गई जमीन

बीजापुर. नेमेड़ में संचालित बालिक छात्रावास से एक बड़ी खबर आ रही है जहां एक छात्रा गर्भवती पाए जाने से पूरे छात्रावास में सनसनी फैल गई है। अधीक्षिका जब बालिका को डॉक्टर के पास ले गई तब वहां बालिका के गर्भवती होने की बात सामने आई। बात सामने आने पर बालिका ने पूरी आपबीति बताई कि, छुट्टी के दौरान उसके साथ उसके रिश्तेदान ने हैवानियत की है।

यह भी पढ़ें

ये शख्स महिला नक्सलियों के साथ करता था गंदा काम, हुआ ये हश्र

अपने साथ हुए अनैतिक कृत्य की बात बताई
मिली जानकारी के अनुसार बीजापुर जिले के नेमेड़ स्थित बालिका छात्रावास में 14 वर्षीय बालिका छुट्टी पर गई थी। और जब छुट्टी से वापस आई तो वह उल्टी की बीमारी से परेशान थी। जिसे अधीक्षिका ने देख डॉक्टर के पास लेकर जाना मुनासिब समझा, डॉक्टर ने बताया कि, बालिका दो माह से गर्भवती है। तो अधीक्षिका ने सीधे पुलिस से संपर्क किया। पुलिस के सामने बालिका ने अपने साथ हुए अनैतिक कृत्य की बात बताई जिसमें छात्रा छुट्टियों में गांव गई थी, तब वहां उसके ही रिश्तेदार राजेश पोड़ीयाम उम्र २५ वर्ष ने 28 मई को उसके साथ बलात्कार किया।

सरगर्मी से तलाश कर रही है
नैमेड के टीआई संजीव बैरागी ने बताया कि कुछ दिन पहले छात्रा उल्टी कर रही थी, तब पोटा केबिन की अधीक्षिका की नजर उस पर पड़ी। तब छात्रा ने अधीक्षिका को आपबीती बताई। बताया गया है कि पुलिस मुसालूर गांव के निवासी आरोपी को पकडऩे गई थी, लेकिन वह घर पर नहीं मिला। उसके खिलाफ भादवि के तहत मामला कायम किया गया है। पुलिस आरोपी की सरगर्मी से तलाश कर रही है।

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter और Instagram पर ..

Home / Jagdalpur / छात्रा को हो रही थी उल्टी, डॉक्टर के पास ले जाने पर पता चली चौंकाने वाली सच्चाई, अधीक्षिका के पैरों तले खिसक गई जमीन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो