scriptअंजान ने महिला से कहा पति को बुला रहे हैं माओवादी, पूछताछ कर छोड़ देंगे, और आई जोर की चींख, फिर पास जाकर देखा तो… | A young man took the Maoists as an excuse and took him to death | Patrika News
जगदलपुर

अंजान ने महिला से कहा पति को बुला रहे हैं माओवादी, पूछताछ कर छोड़ देंगे, और आई जोर की चींख, फिर पास जाकर देखा तो…

खेत की रखवाली करने गए युवक की अज्ञात लोगों ने कर दी धारदार हथियार से हत्या।

जगदलपुरOct 30, 2019 / 05:14 pm

Badal Dewangan

अंजान ने महिला से कहा पति को बुला रहे हैं माओवादी, पूछताछ कर छोड़ देंगे, और आई जोर की चींख, फिर पास जाकर देखा तो...

अंजान ने महिला से कहा पति को बुला रहे हैं माओवादी, पूछताछ कर छोड़ देंगे, और आई जोर की चींख, फिर पास जाकर देखा तो…

कांकेर. आमाबेड़ा थाना क्षेत्र के ग्राम टाहकन टोला में रविवार को सुबह करीब ९ बजे खेत की रखवाली करने गए ग्रामीण की अज्ञात युवकों ने धारदार हथियार से सिर व गले पर वार करते हुए उसकी हत्या कर शव को सडक़ किनारे फेंककर फरार हो गए। हत्या के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ 302 का मामला दर्ज करते हुए मृत शव को अपने कब्जे में लेकर आरोपियों की तलाश में जुट गई है ।

यह भी पढ़ें

फुटबॉल खेलते युवक के साथ हो गई ये अनहोनी, बाइक में बिठाकर लाए अस्पताल, डॉक्टर ने कह दिया He is no more, फिर…

पति औेर तीन बच्चे बैठे हुए थे
जानकारी के अनुसार ग्राम टाहकन टोला निवासी सुदनी उइके ने थाना में रिपोर्ट दर्ज कराते हुए बताया कि रविवार 27 अक्टूबर को सुबह करीब 9 बजे अपने पति राजाराम उइके (50) पिता पुनऊ राम और तीन बच्चों के साथ खेत की रखवाली करने खेत बाड़ी में बने लाड़ी की तरफ गए थे, तभी पति ने कहा कि भुख लगी है खाना दो तो खाना खाने के लिए पीने का पानी लाने के लिए खेत लाड़ी तरफ एक कुंआ में गई थी, लाड़ी मे पति औेर तीन बच्चे बैठे हुए थे। थोड़ी देर बाद जब मै वापस पहुंची तो एक अज्ञात युवक जींस सर्ट पहने हुए जिसकी उम्र करीब 25 वर्ष होगी वो उसके पति को अपने साथ ले जा रहे थे।

यह भी पढ़ें

नक्सलियों को मौत के घाट उतारने वाला डीआरजी जवान, खुद हार गया जिंदगी की जंग, कर ली आत्महत्या, फिर…

महिला माओवादी बैठे हैं जो पुछताछ करने के बाद छोड़ देंगे
फिर तीनों बच्चे उनके साथ जा रहे थो युवक ने पीछे आने के लिए मना करते हुए बच्चों को वहीं पर रोक दिया उसी समय उन लोगों को आवाज देकर पुछा कि तुम कौन और कहां ले जा रहे हो । युवक ने जवाब दिया कि सागौन प्लाट मेें कुछ महिला माओवादी बैठे हैं जो इनको बुला रहे, कुछ पुछताछ करने के बाद छोड़ देंगे। कुछ देर बाद सागौन प्लाट के तरफ से जोर से चिल्लाने की आवाज आई तो उस तरफ अपने बच्चों के साथ भागते हुए सागौन प्लाट के तरफ गए जहां पर पति खुन से लथपथ सडक़ पर पड़े हुए थे, उसकी मौत हो गई थी। हत्या कर भाग रहे युवक को पकडऩे के लिए अपने तीनों बच्चों के साथ पकड़ो- पकड़ो चिल्लाते हुए उसेली रोड पर आ गई आस पास कोई नहीं था जो मेरी मदद करता । हत्या कर भाग रहे युवक का इंतजार एक अन्य युवक उम्र करीब २५ वर्ष पैंट सर्ट पहना हुआ था।

Home / Jagdalpur / अंजान ने महिला से कहा पति को बुला रहे हैं माओवादी, पूछताछ कर छोड़ देंगे, और आई जोर की चींख, फिर पास जाकर देखा तो…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो