scriptफुटबॉल खेलते युवक के साथ हो गई ये अनहोनी, बाइक में बिठाकर लाए अस्पताल, डॉक्टर ने कह दिया He is no more, फिर… | The player playing football fell down and died by Heart Attack | Patrika News
जगदलपुर

फुटबॉल खेलते युवक के साथ हो गई ये अनहोनी, बाइक में बिठाकर लाए अस्पताल, डॉक्टर ने कह दिया He is no more, फिर…

फुटबॉल प्रतियोगिता में 32 टीमों ने लिया था हिस्सा, दो टीमों के बीच खेल के दौरान अचानक बेहोश होकर गिर गया युवा खिलाड़ी।

जगदलपुरOct 30, 2019 / 02:19 pm

Badal Dewangan

फुटबॉल खेलते युवक के साथ हो गई ये अनहोनी, बाइक में बिठाकर लाए अस्पताल, डॉक्टर ने कह दिया He is no more, फिर...

फुटबॉल खेलते युवक के साथ हो गई ये अनहोनी, बाइक में बिठाकर लाए अस्पताल, डॉक्टर ने कह दिया He is no more, फिर…

नारायणपुर. कापसी गांव में खेल के दौरान हृदयकारक घटना सामने आई है। इस घटना से खिलाडियों में दहशत का माहौल बना हुआ है। कापसी गांव में फुटबॉल मैच के दौरान खिलाडियों की अचानक मौत हो गई। इससे खडक़ागांव का माहौल मातम में तब्दील हो गया है।

खेलते खेलते बेहोश होकर गिरा जमीन पर
जानकारी के अनुसार कापसी गांव में फुटबॉल प्रतियोगिता का आयोजन किया जा रहा था। इस प्रतियोगिता में ग्रामीण अंचल की करीब 32 फुटबॉल टीमों ने हिस्सा लिया था। इसमें मंगलवार को खडक़ागांव और मुझमेंटा गांव की टीम्मों के बीच फुटबॉल मैच खेला जा रहा था। इसी दौरान खडक़ागांव टीम के खिलाड़ी फरसुराम गोटा पिता दसमन उम्र 19 अचानक जमीन पर गिरा और बेहोश हो गया। फरसुराम को गिरा हुआ देखकर साथी खिलाड़ी उसके पास पहुंचकर उठाने की कोशिश में जुट गए। इसमें साथी खिलाडियों ने फरसुराम को पानी पिलाकर मुंह से सांस देने सहित छाती को पम्पिंग करना शुरू कर दिया।

मोटर साईकिल में बिठाकर लाया गया अस्पताल
इसके बावजूद फरसुराम के नहीं उठने पर खिलाडिय़ों ने 108 में फोन कर एम्बुलेन्स को कापसी गांव में बुलाया। लेकिन संजीवनी 108 समय पर नहीं पहुंचने पर साथी खिलाड़ी फरसुराम को मोटर साईकिल में बैठाकर जिला अस्पताल के लिए निकले थे। इसी दौरान गढ़बेंगाल के पास संजीवनी 108 मिलने पर खिलाड़ी फरसुराम को इसमें जिला अस्पताल भेजा गया। जहां पर जिला अस्पताल में पहुंचने के बाद डाक्टरों ने फरसुराम को मृत घोषित कर दिया ।

खिलाडिय़ों व गांव में पसरा मातम
इसके बाद घटना की जानकारी मृतक खिलाडी फरसुराम के परिजनों को दी गई। इस परिजनों के पहुंचने के बाद मामले की सुचना पुलिस को देने के बाद पंचनामा कार्रवही कर मृतक खिलाड़ी फरसुराम के शव का पोस्टमार्टम करने के बाद शव को परिजनों के सपूर्त कर दिया गया। इस घटना के बाद खडक़ागांव में मातम का माहौल पसरा हुआ है। वही मृतक खिलाडी फरसुराम के साथी खिलाडिय़ों में इस घटना को लेकर दहषत का माहौल बना हुआ है।

Home / Jagdalpur / फुटबॉल खेलते युवक के साथ हो गई ये अनहोनी, बाइक में बिठाकर लाए अस्पताल, डॉक्टर ने कह दिया He is no more, फिर…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो