scriptGood News: दिल्ली के बाद अब कोलकाता के लिए सबसे सस्ती उड़ान यहां से भरें | Bastar to Bhubaneswar-Kolkata flight will start soon | Patrika News
जगदलपुर

Good News: दिल्ली के बाद अब कोलकाता के लिए सबसे सस्ती उड़ान यहां से भरें

Bhubaneswar-Kolkata flight will start from Bastar: बस्तर में हवाई सेवाओं का विस्तार लगातार हो रहा है। दो दिन पहले ही जगदलपुर से दिल्ली की फ्लाइट शुरू हुई है।

जगदलपुरMar 14, 2024 / 09:28 am

Khyati Parihar

flight_news.jpg
Bhubaneswar-Kolkata flight will start from Bastar: बस्तर में हवाई सेवाओं का विस्तार लगातार हो रहा है। दो दिन पहले ही जगदलपुर से दिल्ली की फ्लाइट शुरू हुई है। इस बीच अब यहां से भुवनेश्वर वाया कोलकाता की फ्लाइट भी शुरू करने के प्रयास शुरू हो गए हैं। बस्तर कलेक्टर विजय दयाराम के. ने बताया कि कोलकाता तक हवाई सेवा शुरू करने के प्रयास हमारी ओर से चल रहे हैं।
यह भी पढ़ें

Kharmas 2024: आज से खरमास शुरू, अगले एक माह तक नहीं होंगे मांगलिक कार्य, जानिए इस दौरान क्या करें क्या नहीं ?

Bastar to Bhubaneswar flight will start: उन्होंने कहा कि अगर हम अपने प्रयास में सफल होते हैं तो दिल्ली के बाद कोलकाता दूसरी मेट्रो सिटी होगी जिससे बस्तर जुड़ जाएगा। बस्तर में नगरनार स्टील प्लांट की स्थापना के बाद होते औद्याेगिक विकास और यहां की बढ़ती आबादी की मांग को देखते हुए सरकार लगातार बस्तर को हवाई सेवा से जोडऩे की दिशा में काम कर रही है। संभावना जताई जा रही है कि यात्रियों को यहां के लिए सस्ती टिकट मिल सके।

Home / Jagdalpur / Good News: दिल्ली के बाद अब कोलकाता के लिए सबसे सस्ती उड़ान यहां से भरें

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो