scriptCG News: पुलिस विभाग में एक साथ 4 जवानों के निलंबन से मचा हड़कंप, इस वजह से किया सस्पेंड | CG News: stir in police department due to the suspension of 4 soldiers | Patrika News
जगदलपुर

CG News: पुलिस विभाग में एक साथ 4 जवानों के निलंबन से मचा हड़कंप, इस वजह से किया सस्पेंड

CG News: चार जवान को एसपी द्वारा कार्रवाई किये जाने के बाद पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया है।

जगदलपुरMay 24, 2024 / 02:35 pm

Kanakdurga jha

CG News
CG News: बुधवार को पुलिस लाइन के औचक निरीक्षण के दौरान काम में लापरवाही बरतने वाले एमटीओ व चार जवान को एसपी द्वारा कार्रवाई किये जाने के बाद पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया है। इस बीच पुलिस अधीक्षक शलभ सिन्हा ने सभी अधिकारियों और कर्मचारियों को चेतावनी देते हुए कहा है कि विभाग में किसी भी प्रकार की लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी।
यह भी पढ़ें

CG Naxal: पुलिस कस्टडी से फरार हुए 2 खूंखार नक्सली, तबियत खराब होने का बनाया बहाना, 2 कांस्टेबल सस्पेंड

गौरतलब है कि विगत दिनों एसपी शलभ कुमार सिन्हा ने पुलिस लाइन का औचक निरीक्षण किया था। इस दौरान उन्होंने अनुशासनहीनता और विभागीय रिकार्ड संधारण में लापरवाही सामने आने के बाद एमटीओ व चार जवान के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करते हुए सस्पेंड कर दिया था। एसपी ने निरीक्षण के दौरान वहां मौजूद रिकार्ड की जांच में संबंधित कर्मचारियों की लापरवाही सामने आई थी।
यह भी पढ़ें

Chhattisgarh Crime: घूसखोर अधिकारियों का पर्दाफास, 3 अफसरों ने लिया लाखों रुपए का रिश्वत, गिरफ्तार

लगातार मिल रही थी शिकायत

एसपी शलभ सिन्हा ने बताया कि रक्षित केंद्र के एमटीओ के साथ ही अन्य 4 आरक्षकों खिलाफ लगातार शिकायत मिल रही थी, जिसके चलते उन्होंने एमटीओ शाखा का औचक निरीक्षण किया गया। निरीक्षण के दौरान शिकायत सहीं पाई गईं। कार्यालयीन रजिस्टर के रिकार्ड में कई कमियां पाई गईं। उन्होंने बताया कि जिले में सभी थानों के कामकाज की निगरानी किया जा रहा है।
एसआई व चार आरक्षक निलंबित : एसपी द्वारा रक्षित केन्द्र के औचक निरीक्षण में लापरवाही पाये जाने के बाद संबंधित के खिलाफ अनुशासनात्मक कार्रवाई की गई। इस दौरान वाहन शाखा में पदस्थ जवानों में एमटी एसआई मोहम्मद याकुब खान, आरक्षक लक्ष्मी कंवर, ताकेश उईके, कमल नारायण पैकरा ’व निलेश तारम को एसपी द्वारा तत्काल प्रभाव से निलंबित किया।

Hindi News/ Jagdalpur / CG News: पुलिस विभाग में एक साथ 4 जवानों के निलंबन से मचा हड़कंप, इस वजह से किया सस्पेंड

ट्रेंडिंग वीडियो