scriptये कैसा न्याय ?… 10 साल बाद मिली ATM के चोर को सजा, 19 लाख रुपये की हुई थी चोरी | Crime News : ATM thief punishment after 10 years,19 lakh stolen | Patrika News
जगदलपुर

ये कैसा न्याय ?… 10 साल बाद मिली ATM के चोर को सजा, 19 लाख रुपये की हुई थी चोरी

CG Crime News : दोनों बैंक के शाखा से पैसे लेकर उसके सम्बन्धित एटीएम मे पैसे डालते थे। दोनों भाइयों ने एटीएम के पैसे की चोरी करने की नियत से योजना बनाई।

जगदलपुरDec 24, 2023 / 03:27 pm

Kanakdurga jha

atm.jpg
Crime News : स्टेट बैंक के एटीएम से रुपए चोरी के दस साल बाद पुलिस ने बकावंड निवासी इरफान अली को गिरफ्तार कर लिया है पुलिस के अनुसार दोनों भाई लाजिकैश कम्पनी के अनुबंध के तहत नगरनार, बकावंड और जगदलपुर में लगे भारतीय स्टेट बैंक की एटीएम एटीएम मशीन में कैश डालने क़ा काम करते थे। दोनों बैंक के शाखा से पैसे लेकर उसके सम्बन्धित एटीएम मे पैसे डालते थे। दोनों भाइयों ने एटीएम के पैसे की चोरी करने की नियत से योजना बनाई। 11 जुलाई 2014 को आरोपी जावेद अली ने स्टेट बैंक के शाखा प्रबंधक से 19 लाख रुपये लेकर उसे बकावंड स्थित एटीएम में दोपहर के वक्त डाला।
यह भी पढ़ें

Share Market : ट्रेडर्स के लिए न्यू ईयर में अच्छी खबर, ऐसे इन्वेस्टमेंट करने से होगा बड़ा मुनाफा.. जानिए पूरी डिटेल्स



शाम को करीबन 5:00 से 5:30 बजे के मध्य पुन: एटीएम मशीन बकावंड मे जाकर कैमरा में स्प्रे डालकर उसमें रखे 24,08,600 ( चौबीस लाख आठ हजार छ: सौ रुपये) निकाल लिए और दोनों ने चोरी की रकम को आपस में बांट लिया। घटना के बाद आरोपी जावेद अली गिरफ्तार हो चुका था एवं उसका भाई इरफ़ान अली फरार था। पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि बस स्टैंड तिराहा के पास स्कूटी से दस साल पहले हुई चोरी का आरोपी घूम रहा है। सूचना के आधार पर उसकी गिरफ्तारी कर ली गई। आरोपी इरफ़ान अली को रिमांड पर भेजा गया है।

Hindi News/ Jagdalpur / ये कैसा न्याय ?… 10 साल बाद मिली ATM के चोर को सजा, 19 लाख रुपये की हुई थी चोरी

ट्रेंडिंग वीडियो