scriptलगातार तीसरी बार वहीं हुई ये अनहोनी जहां, इस बार भी बचे 17 लोग जो एक ही घर में रहतें हैं एक साथ | Hypertension wire fell third time at home, 17 people narrowly escaped | Patrika News
जगदलपुर

लगातार तीसरी बार वहीं हुई ये अनहोनी जहां, इस बार भी बचे 17 लोग जो एक ही घर में रहतें हैं एक साथ

उनका कहना है कि घर में 17 लोग रहते हैं। ऐसे में इस तरह हाइटेंशन तार के टूटने से परिवार के सभी लोगों की जान को खतरा है।

जगदलपुरJun 02, 2020 / 01:34 pm

Badal Dewangan

लगातार तीसरी बार वहीं हुई ये अनहोनी जहां, इस बार भी बचे 17 लोग जो एक ही घर में रहतें हैं एक साथ

लगातार तीसरी बार वहीं हुई ये अनहोनी जहां, इस बार भी बचे 17 लोग जो एक ही घर में रहतें हैं एक साथ,लगातार तीसरी बार वहीं हुई ये अनहोनी जहां, इस बार भी बचे 17 लोग जो एक ही घर में रहतें हैं एक साथ,लगातार तीसरी बार वहीं हुई ये अनहोनी जहां, इस बार भी बचे 17 लोग जो एक ही घर में रहतें हैं एक साथ

जगदलपुर. तोकापाल ब्लॉक के तेलीमारेंगा पंचायत के खंडयापाल में रहने वाले कवल सिंह ठाकुर का परिवार तीसरी बार बाल- बाल बचा है। दरअसल उनके घर के उपर से 11 केवी का हाइटेंशन तार गया हुआ है। पिछले दो से तीन सालों में यह तार तीन बार घर के उपर टूटकर गिरा है। अच्छी बात यह है कि इसमें परिवार का कोई व्यक्ति इसकी चपेट में नहीं आया।

विधायक से लेकर सांसद तक से मिल चुके हैं
उनका कहना है कि घर में 17 लोग रहते हैं। ऐसे में इस तरह हाइटेंशन तार के टूटने से परिवार के सभी लोगों की जान को खतरा है। मामले की संवेदनशीलता को देखते हुए उन्होंने बिजली विभाग से तीन से चार बार शिकायत की लेकिन अब तक कोई राहत नहीं मिली है। वहीं इस मांग को लेकर वे विधायक से लेकर सांसद तक से मिल चुके हैं लेकिन स्थिति जस की तस बनी हुई है।

अनहोनी होने पर जिम्मेदार विभाग पर आएगी बात
उनका कहना है कि वे अधिकारियों व नेताओं समेत अन्य जिम्मेदारों के चक्कर लगाते-लगाते थक चुके हैं। अब इस तरह की घटना से किसी तरह की अनहोनी होने पर जिम्मेदार विभाग के लोग होने की बात कही है।

Home / Jagdalpur / लगातार तीसरी बार वहीं हुई ये अनहोनी जहां, इस बार भी बचे 17 लोग जो एक ही घर में रहतें हैं एक साथ

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो